दोस्तों ने बनाया सुहाना खान के जन्मदिन को खास, शेयर की ये…तस्वीर

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान कल 22 मई 2021 को 21 साल की हो गई हैं. उनके खास लोगों ने इसे यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. किसी ने उन्हें तस्वीरें शेयर कर बधाइयां दी, तो किसी ने पोस्ट शेयर करते हुए बर्थडे विश किया. उनकी सबसे करीबी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने शानदार तरीके से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दी. दोनों ने सुहाना के साथ बचपन की पोस्ट शेयर की थी, जो शायद ही किसी ने देखी हो. अब, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी BFF नव्या नवेली नंदा और कजिन आलिया छिबा ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

नव्या-आलिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें 
नव्या ने सुहाना को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, शाहरुख की बेटी सुहाना, अनन्या पांडे और शनाया कपूर पोज देती दिखाई दे रही हैं. सुहाना का गर्ल गैंग कैमरे की ओर पोज करता नजर आ रहा है. इस इमेज को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस” उनकी यह तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है, वहीं उनके फैंस भी तस्वीर पर कमेंट करते हुए जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.  

दूसरी ओर, आलिया छिबा ने सुहाना के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की है. दोनों  फोटो में आलिया, सुहाना को किस करती दिख रही हैं. फर्क है तो सिर्फ इतना है कि पहली फोटो दोनों के बचपन की है और दूसरी फोटो हाल फिलहाल की. पिक्चर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “बर्थडे किस मेरी A1 के लिए” सुहाना ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखती हैं, “मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं” इसी के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया.

शनाया ने शेयर किया थ्रौबैक वीडियो 
इसके अलावा शनाया ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुहाना के साथ शनाया कपूर और अनन्या कपूर भी नजर आ रही थीं. वीडियो में तीनों स्विमसूट में नजर आए और डांस कर रही थीं. बैकग्राउंड में पॉपुलर सॉन्ग ‘ये मेरा दिल प्यार का दीवाना’ चल रहा था. वीडियो में सुहाना खान ने रेड बिकिनी टॉप और स्कर्ट, अनन्या ने पिंक बिकिनी और शनाया ने पिंक मोनोकनी पहनी ही थी. वीडियो को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे sue….हम हमेशा ही साथ में डांस करेंगे.” 

आपको बता दें सुहाना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना के फोटोज काफी पसंद किए जाते हैं. उनकी हर फोटो वायरल होती है. फैंस सुहाना के स्टाइल और स्वैग के दीवाने हैं. जल्द सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा है.

Back to top button