फ्रिज- टीवी खरीदने का शानदार मौका, इस हफ्ते मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

लॉकडाउन के बीच भी आप एक शानदार खरीदारी कर सकते हैं. इस समय शॉपिंग का एक फायदा ये है कि कंपनियां आपको काफी आकर्षक डिस्काउंट भी दे रही हैं. इसी कड़ी में अब सैमसंग ने भी ग्राहकों को डिस्काउंट देने का फैसला किया है.

17 मई तक कराएं प्री-बुकिंग
कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग इंडिया ने अपने उत्पादों पर प्री-बुकिंग ऑफर लॉन्च किया है. हमारे सहयोगी ज़ीबिज़ डॉटकॉम के मुताबिक सैमसंग ने 17 मई तक टीवी और होम अप्लायंसेस पर ‘स्टे होम स्टे हैप्पी’ प्री-बुक ऑफर देने का ऐलान किया है.

इन उत्पादों पर है डिस्काउंट
कंपनी टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन या माइक्रोवेव ओवन जैसे सामान ऑनलाइन प्री-बुकिंग करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दे रही

सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड  के साथ पेमेंट करने पर 15 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, सैमसंग शॉप पर उपलब्ध इस प्री-बुक ऑफर के जरिए ऑर्डर ‘ऑनलाइन’ मिलेंगे और डिलीवरी नजदीकी कंपनी के अधिकृत रिटेलर की तरफ से की जाएगी.

कैशबैक और नो कॉस्ट EMI
सैमसंग इन सामान की प्री-बुकिंग पर 15 परसेंट छूट तो दे रही है, साथ ही एचडीएफसी बैंक के कार्ड से बुकिंग करने पर कुछ सामान पर 5 प्रतिशत अलग से कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक से करार किया है. इतना ही नहीं इन सभी सामानों को खरीदने के लिए नो कॉस्ट EMI की सर्विस भी दी जा रही है.

Back to top button