चार युवकों ने खेत में नाबालिग बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म और फिर….

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना इलाके के एक गांव में खेत पर काम कर रही किशोरी से पड़ोस के गांव में रहने वाले चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है।

गढ़ कोतवाली इलाके के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें उल्लेख किया है कि शनिवार की शाम को उसकी 13 वर्षीय बेटी अपनी दादी के साथ खेत में काम करने के लिए गई हुई थी। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोस के गांव के रहने वाले चार युवक खेत के पास पहुंचे और किशोरी को अकेला देख उसे जबरन दूसरे खेत में खींच लिया।

आरोप है कि चारों किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किशोरी के शोर मचाने पर चारों आरोपी उसे नग्न अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता के भाई ने चारों युवकों को भागते हुए देख लिया, जिसके बाद सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बेहोश किशोरी को नग्न अवस्था में पड़ा देख होश उड़ गए।
परिजन वहां से उसे लेकर घर आ गए। जहां होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाते हुए आरोपियों के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद कोतवाली पहुंचे परिजन समेत अन्य लोगों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

घटना की जानकारी मिलते ही हिन्दू युवा वाहिनी, गढ़ विकास मंच समेत अन्य संगठनों के लोग भी थाने पहुंच गए। जिन्होंने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

हापुड़ एसपी नीरज जदौन ने कहा कि थाना गढ़मुक्तेश्वर में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है, बच्ची का मेडिकल कराया गया। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दो नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 

Back to top button