राजस्थान में चार दरिंदों ने युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

जयपुर: राजस्थान के दौसा से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम की निवासी 23 वर्षीय युवती से राजस्थान के दौसा जिले में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. युवती अपनी एक सहेली से मिलने के लिए जयपुर पहुंची थी. रविवार को युवती की सहेली का बॉयफ्रेंड जयपुर पहुंचा. जानकारी के मुताबिक, युवती अपनी दोस्त के प्रेमी के साथ दौसा घूमने गई थी. युवक के साथ उसके 3 अन्य साथी भी थे.

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, वहां उस युवक ने युवती को शराब पिलाई. उस वक़्त युवक और उसके दो साथियों के साथ एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद था. बाद में जब युवती को नशा हो गया तो चारों ने एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उन सभी ने उसे जमकर पीटा. बाद में जानकारी मिलने पर कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. वहां से महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया. महिला का मेडिकल टेस्ट हो चुका है.

पुलिस ने शिकायतकर्ता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई हैं. वहीं, पुलिस ने युवती की सहेली से पूछताछ के लिए भी एक टीम जयपुर रवाना की है. दौसा के पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने कहा, आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − eight =

Back to top button