चार हंसिए, एक चप्पल… हाथरस कांड में सामने आया एक और सच, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली। हाथरस गैंगरेप कांड में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में मीडिया के हाथ एक वीडियो लगा है। जो काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। यह वीडियो घटना वाले स्थान का है और उस समय का है जब घटना के बाद पहली बार पुलिस वहा गई थी। पुलिस ने ही पहली बार इस वीडियो को बनाया था।

कई लोगों की मौजूदगी के मिले सबूत

वीडियो को देखने से मालूम होता है कि वहां चार हंसिया मिली हैं और इसके अलावा आस पास से चप्पल और अन्य सामान मिला है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के बाद वहां कई लोगों की मौजूदगी थी। यूपी पुलिस का कहना है कि इस वीडियो को वह जांच एजेंसियों को सौपेगी ताकि उनको इसे सही करने में कुछ मदद मिल सके।

ऑनर किलिंग की कही बात

इससे पहले हाथरस कथित गैंगरेप केस (Gangrape Case) ने नया मोड़ ले लिया है। इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी संदीप ने जिले के एसपी को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में आरोपी ने लिखा है कि हम लोग निर्दोष हैं और यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का है। उसने बताया है कि पीड़िता से उसकी दोस्ती थी और वह कभी- कभी उससे मिलने के साथ-साथ फोन से बात कर लेता था।

उसके भाई और मां ने की पिटाई

अपनी चिट्ठी में आरोपी ने बताया है कि वह घटना के दिन भी पीड़िता से मिलने गया था। पीड़िता ने उसे खेत पर बुलाया था। जहां मैं गया तो मुझे उसका भाई और मां पहले से मिली। पीड़िता ने मुझे वापस घर जाने को कह दिया। उसके बाद मैं अपने पिता के साथ मिलकर पशुओं को पानी पिलाने लगा। उसके बाद मुझे खबर मिली है कि पीड़िता के मां और भाई ने उसकी काफी पिटाई की है।

Back to top button