पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का बड़ा खुलासा, बोले-इस कारण लेविंस्की से बनाए शारीरिक संबंध

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने मोनिका लेविंस्की के साथ अपने संबंधों को लेकर कई खुलासे किए है। डेली मेल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैंने लेंविस्की के साथ अफेयर तनाव को कम करने के लिए किया था। आपको बता दें कि व्हाइट हाउस की इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ स्कैंडल की खबरों की वजह से बिल क्लिंटन की काफी बदनामी हुई थी। 

बिल क्लिंटन ने खुलासा किया है कि वह अपने काम की वजह से काफी तनाव में रहते थे। उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें बॉक्सर की तरह लगता था जो 30 राउंड की बॉक्सिंग के बाद पस्त हो गया है। इस दौरान जब मैं लेविंस्की को देखता था तो वह उनके दिलो-दिमाग को शांत कर देता था।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि मोनिका लेविंस्की के साथ अफेयर की खबरें जब पब्लिक में आई थी तो उनकी शादीशुदा जिंदगी में तुफान आ गया था। इसके बाद हिलेरी क्लिंटन के साथ शादी बचाने के लिए काउंसलिंग करवानी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि वह दर्दनाक पल थे। बिल क्लिंटन ने लेविस्की से माफी मांगी है और कहा है कि उनका पूरी जिंदगी की तुलना इसी अफेयर से की जाती है। 

इसे भी पढ़ें:  दुनिया के अमीरों ने कोरोना वायरस से बचने के लिए किए ये… इंतजाम

इस स्कैंडल के चलते बिल क्लिंटन को वर्ष 1998 में महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था। जब उन पर यह आरोप लगे थे तो पत्नी हिलेरी क्लिंटन के सामने पहली बार वह इस बात को लेकर मुकर गए थे। हिलेरी बिल्कुल इस बात से टूट गई थीं। जब बिल ने अपनी पत्नी को इसके बारे में बताया तो उसे अपने कानों पर मानों भरोसा ही नहीं हुआ था। हिलेरी ने कहा कि उस समय मुझे बिल पर जरा भी भरोसा नहीं हो रहा था, यही नहीं मैं जो सुन रही थी ऐसा लग रहा था कि सब झूठ है। 

गौरतलब है कि मोनिका लेविंस्की वर्ष 1995 के दौरान वो व्हाइट हाउस में इंटर्न के तौर पर काम करती थीं। उसी वक्त बिल देश के राष्ट्रपति थे। मोनिका उस समय महज 22 साल की थी जब उनके और बिल क्लिंटन के बीच यौन संबध बने थे। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान मोनिका ने बताया था कि 1995 से लेकर 1997 तक उनके और बिल के बीच करीब 9 बार यौन संबध बने थे और ये उन दोनों की हा सहमती के साथ हुआ था।

Back to top button