बड़ी खबर: परिजनों को सौंपी गई फॉरेंसिक रिपोर्ट, बथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है. उनकी मौत की खबर के बाद से पूरा देश गम में डूबा हुआ है. हर कोई श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए बेताब है. श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर लोगों को तांता लगा हुआ है. आपको बता दें कि श्रीदेवी का शव दुबई से आज अनिल अंबानी के प्राईवेट प्लेन से मुंबई लाया जाएगा. श्रीदेवी की आखिरी विदाई से जुड़ी छोटी-बड़ी खबर के लिए आप एबीपी न्यूज़ के साथ बने रहें.

04:25 PM: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बाथटब में गिरी थी श्रीदेवी.

04:08 PM: श्रीदेवी की फोरेंसिक रिपोर्ट परिजनों और दूतावास को सौंपी जा चुकी है, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की तैयारी भी शुरू की जा रही है. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज आज देर रात तक भारत पहुंचने की उम्मीद हैं.

बादल ने पंजाब सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

03:25 PM:  दुबई से श्रीदेवी का शव मुंबई लाने में अभी और वक्त लगेगा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के 8 घंटे बाद पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचेगा

02:15 PM: दुबई की वेबसाइट खलीज टाइम्स के मुताबिक श्रीदेवी का दोबारा पोस्टमार्टम नहीं किया जाएगा

02:10 PM: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी के शरीर में जहर का अंश नहीं मिला है और मौत हार्ट अटैक से हुई

01:06 PM: एबीपी न्यूज़ को बड़ी जानकारी मिली है कि बोनी कपूर 21 फरवरी को मुंबई में मनमोहन शेट्टी के जन्मदिन में शामिल होने के लिए आए थे और 24 फरवरी को वापस दुबई चले गए थे.

12:50 PM: इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि शायद आज भी श्रीदेवी का शव भारत नहीं पहुंच पाएगा. क्योंकि दुबई में दफ्तर दोपहर साढ़े चार बजे तक ही खुलेंगे. श्रीदेवी की अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है.

11: 45 AM: दुबई में पुलिस और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के बीच बैठक चल रही है. बैठक के बाद ही डेथ सर्टिफिकेट जारी किया जा सकता है. उसी के बाद शव को एयरपोर्ट लाया जाएगा.

11: 10 AM: दुबई से दोपहर 1 से 2 बजे के बीच शव मुंबई रवाना किया जा सकता है. एक घंटे में डेथ सर्टिफिकेट जारी किया जा सकता है. भारतीय दूतावास के अधिकारी शव को मुंबई भिजवाने की प्रक्रिया में जुटे हुए हैं.

10: 45 AM: दुबई में श्रीदेवी के खून और अंगों की जांच की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. इसलिए उनके पार्थिव शरीर को मुंबई में आने में देरी हो रही है.

10: 40 AM: ऐसा बताया जा रहा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सबसे पहले लोखंडवाला के बंगले पर लाया जाएगा, जहां पर घर में अंतिम क्रियाएं की जाएंगी.

10: 30 AM: दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, पति और बेटी के मुंबई लौटने के बाद श्रीदेवी दुबई के होटल के कमरे में अकेली थीं. निधन से पहले 48 घंटे तक बाहर भी नहीं निकलीं. दुबई पुलिस ने होटल का पूरा फ्लोर सील कर दिया है, ताकि जरूरी हो तो जांच की जा सके.

10: 06 AM: श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से लाने की प्रक्रिया चल रही है. मुंबई में उस बंगले में तैयारी की जा रही है जहां पर उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. वर्सोवा में बोनी कपूर के भाग्य बंगला में तैयारियां की गई हैं.

10: 04 AM: दुबई में अभी तक श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं है. इस मामले में यूएई में भारतीय राजदूत दुबई के संपर्क में हैं.

09: 06 AM: खबर मिल रही है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दोपहर बाद दुबई से मुंबई लाया जाएगा. उनकी आखिरी झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर लोगों का तांता लगा हुआ है. इस दौरान सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं.

09: 05 AM: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, ”श्रीदेवी हमारी यादों में हमेशा रहेंगी. उनके बारे में इस तरह बोलना भी बुरा लग रहा है कि वह अब नहीं रहीं. हमने देश का एक बड़ा सितारा खोया है. अभी भी मैं इसपर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं.”

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के