बादल ने पंजाब सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

अकाली दल के प्रधान एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब सरकार को निक्कमी सरकार कहते हुए अपना गुस्सा जताया है. बादल रविवार को गुरुहरसहाय में पोल खोल रैली में बोल रहे थे . सुखबीर ने कहा कि  एक साल में अपना एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई, कांग्रेस के लोग लूट खसोट करने में लगे हैं. सुखबीर ने कहा कि अगर तीसरी बार भी शिअद की सरकार बनती तो कांग्रेस भी किसानों की तरह निराश होकर खुदकशी कर लेती.

सुखबीर ने कहा कि कैप्टन ने चुनाव के समय गुटका साहिब की कसम खाकर कहा था कि वे किसानों का सारा कर्ज माफ कर देंगे, लेकिन अब वे मुकर रहे हैं, झूठी कसम खाने की सजा भगवान उन्हें जरूर देगा. पूर्व उप मुख्यमंत्री ने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल पर कहा कि हर महीने एक बड़ा कारखाना बनाने के वादा किया था लेकिन अब हालात ये हैं कि थर्मल भी बंद किया जा रहा है.

इन चार महिलाओं के हाथ में आ गई देश की कमान तो भारत पक्का बन जाएगा ‘हिंदू राष्‍ट्र’

सुखबीर ने कहा कि रिफाइनरी के ठेकेदारों से गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने आरोप लगाया कि टोपी वाले और कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं, बेअदबी के मामलों में हमारे ऊपर आरोप लगाने वाले अब चुप क्यों हैं, इस मुद्दे पर दादूवाल और केजरीवाल भी मिले हुए थे. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com