दो साल से हो रहा था दुष्कर्म, युवती इस हालत में पहुंची थाने

भोपाल में एक युवती के साथ दो साल तक डॉक्टर ने दुष्कर्म किया है। डॉक्टर इलाज के बहाने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था। दुष्कर्म का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की और थाने पहुंच गई। 

28 साल की युवती रजनी (बदला हुआ नाम) की ओर से टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज की गई। रजनी ने बताया कि जनवरी 2015 में वह प्रेग्नेंट थी और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुई। आरोपी डॉक्टर ने रजनी की डिलीवरी करवाई और वहीं उसका चार दिन उसका इलाज करता रहा। 

दरोगा के खिलाफ महिला सिपाही से बलात्कार का मुकदमा हुआ दर्ज

इस बीच दोनों के बीच पहचान बढ़ गई और डॉक्टर ने किसी बहाने से रजनी का नंबर ले लिया। डॉक्टर ने दो बच्चों की मां रजनी के घर आना जाना शुरू कर दिया और एक दिन मौका पाकर उसके साथ संबंध बना लिए। साथ ही युवती को बताया कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है।

संबंध बनाने के बाद आरोपी ने रजनी को धमकी दी कि अगर वह किसी को इसकी जानकारी देगी तो उसे जान से मार देगा। इसके बाद मौका पाकर वह अक्सर रजनी से संबंध बनाया करता था। रजनी ने ऐसे हालातों से निकलने के लिए खुद को खत्म करना बेहतर समझा। इस बीच उसे हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया और होश आने पर उसके बयान दर्ज किए गए। युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोप में डॉ.नागर को गिरफ्तार कर लिया गया।

 
Back to top button