लिमिटेड टाइम के लिए मिल रहा हैं गजब का ऑफर, इतने हजार सस्ती मिल रही हैं KTM बाइक…

प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रैंड KTM ने अपनी KTM 250 Adventure बाइक पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर की शुरुआत की है। ऑफर के तहत कंपनी की इस एडवेंचर बाइक पर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है, जिसका लाभ 14 जुलाई से 31 अगस्त 2021 तक लिया जा सकता है। छूट के बाद बाइक को 2,30,000 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

बाइक की खासियत
खास बात है कि कीमत में कटौती के बाद यह कंपनी की 250 Duke से बस 1,276 रुपये महंगी रह गई है। इस ऑफर के जरिए कंपनी ऐसे ग्राहकों को लुभाना चाहती है, जो एक एडवेंचर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। KTM 250 Adventure में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बाइक में 248 सीसी का DOHC 4-वाल्व सिंगल सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। यह 30 PS की पावर और 24 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। 

बाइक में पावर असिस्ट स्लिपर क्लच (PASC) मिलता है। यह एक ऑल राउंडर बाइक है, जिसका इस्तेमाल डेली कम्यूटिंग के साथ ही ऑफ-रोडिंग के लिए भी कर सकते हैं। बाइक की सीट हाइट 858mm की है। हवा के दबाव को कम करने के लिए इसमें विंडशील्ड भी लगी है। यह बाइक कंपनी के सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है। यह दो कलर ऑप्शन- इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और मैट ब्लैक मैटेलिक में आती है। 

बजाज ऑटो को उम्मीद है कि नए ऑफर के तहत उसकी 250 एडवेंचर मोटरसाइकिल की बिक्री बढ़ेगी। बजाज ऑटो के प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) सुमीत नारंग ने कहा, “स्पेशल, लिमिटेड पीरियड के प्रमोशनल प्राइस के जरिए हमें विश्वास है कि केटीएम 250 एडवेंचर ग्राहकों को आकर्षित करेगी।” बता दें कि केटीएम से पहले इसी सेगमेंट की कुछ दूसरी बाइक्स भी सस्ती हुई हैं। यामाहा FZ25 हाल ही में लगभग 20,000 रुपये सस्ता हुई और बजाज डोमिनार 250 की कीमत में भी इसी महीने की शुरुआत में 16,500 रुपये की कटौती हुई है। 

Back to top button