अफीरिकी दौरे पर पहली बार टीम इंडिया का जोरदार पलटवार, सीरीज में पहली बार फ्रंटफुट पर

टीम इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का तीसरा और लास्ट टेस्ट अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है। टीम इंडिया पहली बार सीरीज में फ्रंटफुट पर नजर आई और उसके पास अपनी साख बचाने का शानदार मौका है। जोहानसबर्ग स्टेडियम में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप्स तक टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 17 ओवर में एक विकेट खोकर 49 रन बना लिए हैं। मुरली विजय 13* और केएल राहुल 16* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। टीम इंडिया की पहली पारी 187 रन के जवाब में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 194 रन पर ऑलआउट हुई।

 अफिरीकी दौरे पर पहली बार टीम इंडिया का जोरदार पलटवार, सीरीज में पहली बार फ्रंटफुट पर

 

जसप्रीत बुमराह के 5 विकेट और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका की पहली पारी 194 रन पर ऑलआउट की। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से हाशिम अमला (61) सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे। टीम इंडिया की तरफ से बुमराह के अलावा भुवनेश्वर कुमार ने तीन जबकि इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया।

IPL 2018: नीलामी में इन 5 विस्फोटक बल्लेबाज का बोलबाला, तोड़ सकते हैं कमाई के सारे रिकॉर्ड…

 

दक्षिण अफ्रीका ने जोहानसबर्ग स्टेडियम में गुरुवार को अपनी पारी 6/1 से आगे बढ़ाई। भुवनेश्वर कुमार ने शुरुआत में प्रोटियाज को तगड़ा झटका दिया। उन्होंने डीन एल्गर (4) को विकेटकीपर पार्थिव पटेल के हाथों कैच आउट कराया। विकेटकीपर ने दर्शनीय कैच लपका।

 

मैच के 43वें ओवर में कप्तान फाफ डू प्लेसी को जसप्रीत बुमराह ने अपनी इन स्विंग पर क्लीन बोल्ड किया। आउट होने से पहले डू प्लेसी ने 8 रन की पारी खेली। जल्द ही बुमराह ने क्विंटन डी कॉक (8) को विकेटकीपर पटेल के हाथों कैच आउट कराकर प्रोटियाज को छठा झटका दिया। 

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button