पुरुषों के लिए है ये चार फैशनेबल और क्लासिक हेयरकट स्टाइल

यदि आप एक नए केश विन्यास की तलाश में हैं या अपनी शैली को बदलने के लिए पुरुषों के बाल कटवाने चाहते हैं, तो आपको पुरुषों के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कटाने का यह संग्रह पसंद आएगा। अपने बालों के प्रकार और लंबाई के अनुरूप क्लासिक और आधुनिक हेयरकट स्टाइल खोजने के लिए नवीनतम हेयर ट्रेंड देखें।

सर्वश्रेष्ठ पुरुषों के बाल कटाने

जबकि अंडरकट हेयर स्टाइल और टेंपर फेड हेयरकट आपके बालों को साइड और बैक पर काटने के अच्छे तरीके हैं, ज्यादातर लोग शीर्ष पर गन्दा और टेक्सचर्ड स्टाइल स्टाइल कर रहे हैं। फ्रेंच क्रॉप, साइड पार्ट, हाई एंड टाइट और फ्रिंज जैसे छोटे पुरुषों के हेयर स्टाइल फैशनेबल और लो-मेंटेनेंस हो सकते हैं, लेकिन मीडियम-लेंथ से लेकर लॉन्ग स्टाइल मजबूत ट्रेंड में हैं।

स्लीक्ड बैक अंडरकट

स्लीक्ड बैक अंडरकट हेयरस्टाइल क्लासिक और मॉडर्न स्टाइल का ट्रेंडी मिक्स है। यह मध्यम लंबाई के बालों के साथ सबसे अच्छा काम करता है, और स्टाइल करना उतना ही सरल है जितना कि दिशा को नियंत्रित करने के लिए ब्रश का उपयोग करते समय अपने बालों को वापस ब्लो-ड्राई करना। मैट पोमाडे के साथ फिनिशिंग इस स्टाइल को पूरे दिन या रात में बनाए रखेगी।


लॉन्ग कॉम्ब ओवर + लो फेड

कम फीके के साथ एक लंबी कंघी पुरुषों के लिए एक बोल्ड लेकिन उत्तम दर्जे का हेयर स्टाइल प्रदान करती है। गहरा हिस्सा शैली में कंट्रास्ट और ऊंचाई जोड़ता है जबकि कम फीका पक्षों और पीठ को साफ और साफ रखता है। कम चमक वाले पोमाडे के साथ स्टाइल करने से आपके बालों को रूखा बनाए बिना कुछ नियंत्रण मिलता है।

रुषों के लिए शॉर्ट क्विफ हेयरकट

वॉल्यूमिनस क्विफ हेयरकट आपके लुक को पर्सनैलिटी देता है, और किनारों पर त्वचा का फीकापन न केवल ऊपर की ऊंचाई को बढ़ाता है, बल्कि एक साफ-सुथरा लुक भी प्रदान करता है। यह सबसे अच्छा काम करता है जब आपके बाल शीर्ष पर तीन से चार इंच लंबे होते हैं, और आप इसे पोमाडे या मोम के साथ स्टाइल कर सकते हैं जो पूरे दिन स्टाइलिश दिखने के लिए मध्यम से उच्च पकड़ प्रदान करता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + nineteen =

Back to top button