डब्बू रतनानी के लिए…ऐश्वर्या से लेकर विद्या बालन तक, कराये हॉट फोटोशूट

2018 आ गया …जी हां इसी के साथ मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कलेंडर का इंतजार भी खत्म होने वाला है। यूं तो रतनानी का नए साल के पहले महीने में स्टार कैलेंडर लाना कोई नई बात नहीं है,…वे हर साल ,स्टार कैलेंडर लेकर आते हैं..इस बार भी ला रहे हैं। डब्बू रतनानी ने साल 2018 कैलेंडर का लांच किया है।

आपको बता दें कि रतनानी बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर हैं …रतनानी की पॉपुलारीटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके कैलेंडर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

 

डब्बू रतनानी का बॉलीवुड भी दीवाना हैं। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जैसी कई नामचीन हस्तियां उनके कहने पर कैसी भी पोज में तस्वीर खींचवाने के लिए तैयार रहती हैं। यूं कहें तो पूरा बॉलीवुड …डब्बू रतनानी का दिवाना है और हो भी क्यों ना… आखिरकार वह फिल्मी सितारों को एक अलग ही अंदाज में लोगों के सामने प्रस्तुत करता हैं।

डब्बू रतनानी की कला के खुद बॉलीवुड सेलेब्स भी दीवाने हैं और यही वजह है कि इस साल पोज दिया है । इस बार भी डब्बू रतनानी के कैंलेडर में अभिषेक बच्चन, सनी लियोन, श्रद्धा कपूर, अमिताभ बच्चन और कई अन्य अभिनेत्री की मौजूदगी है

बॉलीवुड के अदाकारों के साथ फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के नया कैलेंडर लांच किया है…..इंडस्ट्री के कई जाने माने सितारों के साथ बॉलीवुड के नए स्टार्स भी दिख रहे हैं। इस कैलेंडर शूट के दौरान की ली गई डब्बू रतनानी की कई तस्वीरें खासे लुभावने हैं…रतनानी मशहूर फोटोग्राफर हैं जिनके कैलेंडर के लिए बहुत सारे सितारों हर साल फोटोशूट करवाते हैं। डब्बू रतनानी अपनी हर तस्वीरों में बॉलीवुड के कलाकारों को एक अलग ही अंदाज में दुनिया के सामने रखते हैं। उनकी तस्वीरें फैंस को भी काफी पसंद आती हैं।

इस साल डब्बू ने अपने कैलेंडर के लिए नए अदाकारों को भी जगह दी है…फिल्म दिलवाले में नजर आनेवाली एक्ट्रेस कृति सनॉन बिल्कुल टॉपलेस नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की चहेती व जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी डब्बू रतनानी के फोटोशूट में काफी ही हॉट नजर आ रही है। आलिया के अलावा बॉलीवुड की कुछ और अदाकारा श्रद्धा कपूर और जैकलीन फर्नांडीस भी रतनानी के के कैलेंडर में टॉपलेस होकर तस्वीरें खींचवाई हैं।

इ सबके अलावा विद्या बालन भी डब्बू रतनानी की दीवानी हैं और उन्होंने इस साल के कैलेंडर के लिए खुद को एक अलग ही अंदाज में पेश किया है…खुद को वो सिर्फ एक अखबार से ढंक कर तस्वीर में सामने आई हैं ।

डब्बू रतनानी के इस साल के कैलेंडर में इन सभी अदाकारों के अलावा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ , अभिषेक बच्चन, सनी लियोन, और कई अन्य अभिनेत्रियों की भी मौजूदगी रही हैं।

Back to top button