Reliance Jio Postpaid Plus स्कीम को पाने के लिए फॉलो करें यह तरीका

Reliance Jio ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स को पोस्टपेड प्लान की बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए Reliance Jio Postpaid Plus स्कीम को लॉन्च किया था।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स को पोस्टपेड प्लान की बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए Reliance Jio Postpaid Plus स्कीम को लॉन्च किया था। इस स्कीम में एक या दो नहीं बल्कि एक साथ पांच प्लान दिए हैं। इन प्लान्स में आपको कई शानदार बे​निफिट्स भी मिलेंगे। बता दें कि Reliance Jio Postpaid Plus में मिलने वाले प्लान की शुरुआती कीमत 399 रुपये है। यहां हम आपको इस इस स्कीन को पाने के लिए कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं।

Reliance Jio Postpaid Plus के तहत कुल पांच पोस्टपेड प्लान पेश किए गए हैं। इसमें 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत वाले प्लान शामिल हैं। इन सभी प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। खास बात है कि कंपनी प्रीपेड कनेक्शन से पोस्टपेड या फिर पोस्टपेड से पोस्टपेड प्लस कनेक्शन पाने का भी ऑप्शन दे रही है। साथ ही नया सिम कार्ड आपको होम डिलीवरी के जरिए प्राप्त हो जाएगा।

Reliance Jio Postpaid Plus: प्रीपेड से पोस्टपेड में ऐसे करें स्विच

अगर आप कंपनी के प्रीपेड यूजर्स हैं और पोस्टपेड पर स्विच करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या 1800 88 99 88 99 पर कॉल कर सकते हैं। कॉल करने के बाद आपको Jio पोस्टपेड कनेक्शन की सिम होम डिलीवरी के जरिए प्राप्त हो जाएगा।

आप चाहें तो Jio स्टोर या​ Reliance डिजिटल स्टोर पर जाकर सिम ले सकते हैं। इसके अलावा 100 प्रतिशत रिफंडेबल डिपॉजिट के साथ अपनी क्रेडिट लिमिट को भी अनलॉक कर सकते हैं।

आप अपने मौजूदा ऑपरेटर की क्रेडिट लिमिट को बरकरार रखना चाहते हैं तो उसके लिए आपको Whatsapp नंबर 8850188501 पर Hi लिखकर भेजना होगा।

आप चाहें तो Jio पोस्टपेड कनेक्शन की नई सिम की होम डिलीवरी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर 180088998899 पर कॉल भी कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Reliance Jio Postpaid Plus से जुड़ी पूरी जानकारी मौजूद है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button