Flipkart पर शुरू हुई नए साल पर नई सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं भारी छूट

Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर आज यानी 1 जनवरी से फ्लिपस्टार्ट डेज सेल की शुरुआत की है. ये सेल 3 जनवरी तक जारी रहेगी. सेल के दौरान ग्राहक स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप्स, कैमरा, स्पीकर्स और मोबाइल ऐक्सेसरीज जैसे गैजेट्स पर डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं.

हालांकि, इस बार स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स नहीं दिए गए हैं. साथ ही पहले की सेल्स की तरह क्रेडिट कार्ड्स पर एडिशनल डिस्काउंट भी ग्राहकों को नहीं मिलेगा.

ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट की सेल में स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड्स सेल में 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं. इसी तरह स्पीकर्स और हेडफोन्स पर सेल में 70 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है. यहां boAt, JBL, Boult, Realme, OnePlus, Xiaomi, Sony, Noise, Mivi, LG और Philips जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं.

लैपटॉप्स की बात करें तो फ्लिपस्टार्ट डेज सेल में 30 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है. यहां  HP 14s Core i5, Acer Aspire 7 (Ryzen 5), Lenovo IdeaPad S145 (Core i7), Asus VivoBook 15 (Core i3) और Apple MacBook Air (Core i5) जैसे लैपटॉप्स पर डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं.

सेल में डिजिटल और DSLR कैमरे भी मौजूद हैं. ग्राहक इन्हें 799 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीद सकते हैं. यहां Fujifilm, Sony, Canon, Nikon, Panasonic और DJI जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स मौजूद हैं.

इसी तरह अगर आप एक नया टीवी खरीदना चाहते हैं तो यहां सेल में इन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट पर Realme TV, Xiaomi Mi TV, Samsung Smart TV, Vu Premium TV, Nokia TV, Thomson TV, Kodak TV और HiSense TV पर ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं.

Back to top button