जसप्रीत बुमराह की शादी का सामने आया पहला वीडियो…

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने सोमवार को गोवा में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की. उनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

दोनों की शादी का एक वीडियो सामने आया है. नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बुमराह और संजना एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं.

वीडियो क्लिप में नजर आ रहा है कि संजना माला पहनाने से पहले जसप्रीत बुमराह से कुछ कहती हैं. दोनों मुस्कुराते हुए एक-दूसरे के गले में फिर माला पहनाते हैं. 

बुमराह ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर शादी की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है. हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है. हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.’

बुमराह के एक करीबी सदस्य ने कहा, ‘बुमराह की शादी समारोह में करीब 50 लोग मौजूद थे, जिसमें दोनों तरफ के परिवार के सदस्य और रिश्तेदार शामिल थे.’ शादी में कोरोना वायरस के कारण सीमित संख्या में लोगों के शामिल होने की वजह से भारतीय क्रिकेटर मौजूद नहीं थे.

बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए बीसीसीआई से इजाजत मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था. इसके अलावा वह इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टी20 में भी नहीं खेले थे और उनका आगे के मैचों में भी खेलना तय नहीं है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी नवविवाहित जोड़े को बधाई दी. बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा, ‘नए सफर के लिए आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई.’

Back to top button