सुशांत की नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत ने हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत तथा संजना संघी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सुशांत ने ट्वीट में तस्वीर के साथ लिखा, “नई शुरुआत.. ‘फॉक्स स्टार इंडिया’ और ‘कास्टिंग मुकेश छाबड़ा.”सुशांत की नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

फिल्म का फर्स्ट लुक को देखकर लग रहा है कि इसके मुख्य कलाकारों के बीच आपसी तालमेल उतना ही मजेदार रहा होगा जैसा जादू इसकी मूल फिल्म के मुख्य कलाकारों ने बिखेरा था. एक बयान के अनुसार, ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’ की फिल्म की शूटिंग तेजी से हो रही है तथा आउटडोर शूटिंग के लिए इसकी मुख्य जोड़ी का मुंबई आना जाना लगा रहता है.

दिग्गज कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा इस फिल्म से निर्देशन में पदार्पण कर रहे हैं. इससे पहले ‘रॉकस्टार’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘फुकरे’ में छोटी भूमिकाएं कर चुकीं संजना पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

सुशांत ने आईएएनएस से कहा, “मेरे और मुकेश के बीच अच्छी समझ है. उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म दी थी और मैंने उनसे वादा किया था कि मैं उनकी फिल्म में जरूर अभिनय करूंगा. यह पहली फिल्म है जिसे मैंने बिना पटकथा पढ़े स्वीकार किया है, क्योंकि मैं जानता हूं कि मुकेश एक शानदार निर्देशक हैं. और अब जब मैंने पटकथा पढ़ ली है, मुझे अपने फैसले पर खुशी है.”

उन्होंने कहा, “खूबसूरत कहानी से जोड़ने के लिए मैं ‘फॉक्स स्टूडियो’ का शुक्रगुजार हूं.” मुकेश ने सुशांत को फिल्म ‘काई पो छे’ में लिया था जिससे सुशांत ने बॉलीवुड में पदार्पण किया था.

Back to top button