पानीपत में कोरोना से हुई पहली मौत, मरने से पहले युवक ने एक महिला को किया संक्रमित

पानीपत जिले में कोरोनावायरस से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग  ने युवक की कोरोना से मौत होने की पुष्टि की है. यह युवक दिल्ली से पानीपत आया था और मौत से कुछ देर पहले उसने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को अपने दांतों से काटा था. युवक की मौत के बाद पीड़ित महिला को क्वारंटाइन कर दिया गया है. दीनानाथ कॉलोनी में रहने वाला यह युवक सोमवार को दिल्ली से पानीपत अपनी दादी के पास आया था. मौत के बाद उसके मुंह से लार टपक रही थी, इसलिए डॉक्टरों को पहले लगा कि उसकी मौत रैबीज से हुई है. युवक की मौत के बाद परिवारवालों ने उसे कंधा नहीं दिया तो जन सेवादल संस्था ने पीपीई किट  पहनकर उसका अंतिम संस्कार किया था.

बता दें कि दिल्ली के गांव नवादा का मूल निवासी 24 वर्षीय दीपक की दादी पानीपत की दीनानाथ कॉलोनी में रहती हैं. युवक सोमवार देर शाम करीब आठ बजे अपनी दादी से मिलने पहुंचा था. उसी रात वो एक पड़ोसी के घर में घुसा और बुजुर्ग महिला को दांत से काट लिया. महिला के चीखने पर उसके परिवारवाले उठ गए और उसे युवक के चंगुल से बचाया.

पड़ोसी महिला और उसके बेटे को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया
वहीं देर रात करीब दो बजे दीपक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर डॉ. श्यामलाल, डॉ. विकास धवन और सीनियर लैब टेक्निशियन सुलतान सिंह मौके पर पहुंचे. इन्होंने मृतक युवक के अलावा घायल महिला और उसके बेटे के सैंपल लिए गए. घायल महिला और बेटे को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

Back to top button