पहले पत्नी के साथ क्लिक की फोटो और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से दिया धक्का…

तुर्की में एक शख्स अपनी पत्नी की मौत के बाद विवादों में है. इस शख्स पर आरोप है कि इसने पहले हॉलीडे स्पॉट पर जाकर अपनी पत्नी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से अपनी गर्भवती पत्नी को नीचे फेंक दिया. सात महीने की प्रेग्नेंट ये महिला और उसके अजन्मे बच्चे की मौत हो चुकी है. 

तुर्की में एक शख्स अपनी पत्नी की मौत के बाद विवादों में है. इस शख्स पर आरोप है कि इसने पहले हॉलीडे स्पॉट पर जाकर अपनी पत्नी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई और फिर 1000 फीट की ऊंचाई से अपनी गर्भवती पत्नी को नीचे फेंक दिया. सात महीने की प्रेग्नेंट ये महिला और उसके अजन्मे बच्चे की मौत हो चुकी है. इस मामले में अभियोक्ता ने दावा किया है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी के मर्डर को प्लान किया है. उसने पहले अपनी पत्नी की तरफ से एक पर्सनल एक्सिडेंट इंश्योरेंस बनवा लिया था जो लगभग 40 हजार पाउंड का था और उसने इस घटना के बाद 40 हजार पाउंड की पेमेंट को क्लेम भी किया था लेकिन इस क्लेम को ठुकरा दिया गया जब ये सामने आया कि इस केस को लेकर जांच चल रही है

अभियोजन पक्ष ने ये भी दावा किया कि ये कपल इस ऊंची पहाड़ी पर तीन घंटों तक सिर्फ इसलिए बैठा रहा था क्योंकि हकान ये सुनिश्चित करना चाहता था कि उनके आसपास कोई ना हो और जैसे ही उसे ये एहसास हुआ कि उनके आसपास कोई नहीं है, उसने अपनी पत्नी को धक्का देकर मार गिराया.  वही इस मामले में महिला के भाई का कहना था कि जब हम फोरेंसिक मेडिसिन इंस्टीट्यूट सेमरा की बॉडी लेने गए थे तो उसका पति गाड़ी में बैठा हुआ था. हमारा पूरा परिवार इस घटना के बाद सदमे में था लेकिन हकान के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी. 

उन्होंने आगे कहा कि मेरी बहन लोन लेने के खिलाफ थी. लेकिन जब उसकी मौत हुई तो हमें पता चला कि हकान ने मेरी बहन के नाम पर तीन लोन लिए हुए थे. हकान को ऊंचाईयों से भी काफी डर लगता था. ऐसे में मुझे समझ नहीं आता कि वे इतनी ऊंचाई पर जाने की आखिर वजह क्या थी? हकान ने भी कोर्ट में इस बात पर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि वे साल 2014 से ही एक्स्ट्रीम स्पोर्ट्स को लेकर पैशनेट रहे हैं. यही कारण है कि उन्होंने शादी से पहले ही इंश्योरेंस करा लिया था.

इसके अलावा एक्सीडेंट पर्सनल इंश्योरेंस में भी एक आर्टिकल है जो हकान के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. इस आर्टिकल में लिखा था कि अगर सेमरा की मौत होती है तो उनकी प्रॉपर्टी के वारिस उनके पति होंगे वही अगर हकान की मौत होती है तो उनकी संपत्ति के वारिस हकान के घरवाले होंगे. जब इस बारे में आयसल से पूछा गया तो उसने कहा कि मैंने इस पॉलिसी को ठीक ढंग से नहीं पढ़ा था. बैंकर ने पेपरवर्क कराया था. मैंने बस अपनी पत्नी को ये पेपर्स लाकर साइन करने के लिए दे दिए थे. 

हकान ने इस मामले में बार-बार दोहराया है कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर नहीं किया है. उसने कोर्ट से कहा कि फोटो खींचने के बाद मेरी पत्नी ने फोन को बैग में रख दिया था. इसके बाद उसने मुझसे फोन मांगा था. मैं उठने लगा और उसके बैग से फोन निकाल रहा था कि तभी मुझे अपनी पत्नी की चीख सुनाई दी. जब मैंने मुड़कर देखा तो वो वहां नहीं थी. मैंने अपनी पत्नी को धक्का नहीं दिया है. 

Back to top button