सपना चौधरी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, लगा ये… बड़ा आरोप

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing)के आधार पर सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है. दिल्ली के EOW में सपना के खिलाफ FIR 10 जनवरी को दर्ज की थी.

EOW के अधिकारियों के मुताबिक, सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साईंन किए थे, जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो में परफॉर्मेंस नहीं किया. आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं और न ही बदले में स्टेज शो किए. 

शिकायत के बाद सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आर्थिक अपराध शाखा जल्द ही सपना को नोटिस देकर जांच में शामिल होने को कहेगी. 

पहले भी फंस चुकी हैं सपना 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया हो. इससे पहले भी वह कई बार कानूनी पचड़ों में फंस चुकी हैं. इससे पहले 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई थी. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए.

शादी के हुए थे चर्चे 

बात करें सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने 2020 में हरियाणवी सिंगर और मॉडल वीर साहू के साथ गुपचुप शादी कर ली थी. वीर संग सपना का एक बेटा भी है. हाल ही में सपना ने पति और बच्चे के साथ सिंपल तरीके से शादी की सालगिरह का जश्न भी मनाया था. बताया जाता कि सपना चौधरी, वीर साहू के साथ लगभग 5 साल से रिलेशनशिप में थीं, लेकिन इसकी खबर किसी को नहीं थी. 

दोनों की शादी के बारे में भी खुलासा तब हुआ जब वीर ने सोशल मीडिया पर बेटे के आने की खबर दी थी. इसके बाद करवाचौथ के सेलिब्रेशन की फोटोज सपना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. मालूम हो कि सपना चौधरी को उनके डांस के लिए जाना जाता है. उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था और देशभर में फेमस हो गई थीं. सपना के गाने हिट होते हैं और उनके कई फैंस भी हैं. 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button