बाराबंकी की एक बस में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने गोली मार ज्वैलर्स से की लूटपाट

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ क्षेत्र में दो हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में भीड़ भरी बस में घुसकर एक आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद जेवरात से भरा बैग लूटकर वहां से फरार हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. अपराधियों की तलाश की जा रही है.

बाराबंकी की एक बस में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने गोली मार ज्वैलर्स से की लूटपाटजानकारी के मुताबिक, अमित रस्तोगी (35) नामक सर्राफा व्यवसायी बुधवार की रात हैदरगढ़ स्थित अपनी दुकान बंद करके बस से लखनऊ लौट रहा था. रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने त्रिवेदीगंज के पास बस को जबरन रुकवा लिया. अमित रस्तोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी.

पुलिस ने बताया कि अमित रस्तोगी की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों ने उसका जेवरात से भरा बैग छीन लिया. इसके साथ ही और कई अन्य यात्रियों से भी लूटपाट की. इस जघन्य वारदात के बाद अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आनंद कुमार समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक वी.पी. श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. व्यापारी लखनऊ का निवासी है और हैदरगढ़ में उसकी दुकान है. व्यापारी रोजाना लखनऊ से हैदरगढ़ आता जाता था. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गई है.

बताते चलें कि इसी महीने शादी समारोह में शामिल होने जा रही है महिलाओं को बदमाशों ने लूट लिया था. बदमाशों ने महिलाओं से करीब डेढ़ लाख कीमत के गहने लूटे और हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए थे. सतरिख थाना क्षेत्र के ग्राम लोखारीहा निवासी राधेश्याम यादव की बेटी का विवाह होना था.उसमें शामिल होने के लिए लखनऊ के चिनहट कोतवाली क्षेत्र के गोमती नगर जयपाल खेड़ा निवासी हौसला यादव, बहादुर, सनी यादव समेत चार भाई अपनी पत्नियों के साथ चार बाइक से जा रहे थे. रात करीब आठ बजे बरौली रजबहा मार्ग पर बोलेरो वाहन पर सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर सभी को रोक लिया था.

You may also like

बिहार बोर्ड के फर्जी अंकपत्र बनाने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़

एसटीएफ ने बिहार संस्कृत बोर्ड और वेस्ट बंगाल