फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर मेकर्स के बीच खड़ा हुआ विवाद, FIR हुई दर्ज

- in मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर एक बार फिर भिड़े मेकर्स. मिड-डे की एक रिपोर्ट में निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने गैरकानूनी ढंग से फिल्म ‘केदारनाथ’ के इंडियन थिएट्रिकल राइट्स वाशु भगनानी को बेच दिए हैं. इसलिए अब उनके खिलाफ पुलिस में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है.फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर मेकर्स के बीच खड़ा हुआ विवाद, FIR हुई दर्ज

रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं फिल्म का निर्माण

अभी हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म के पुराने प्रोड्यूसर्स एकता कपूर, प्रेरणा अरोड़ा और भूषण कुमार को उनका हर्जाना देकर इस फिल्म के निर्माण का काम अपने हाथ में ले लिया था. इसके बाद इस फिल्म पर मालिकाना हक अब रोनी का है. लेकिन इसके बाद खबर आई कि प्रेरणा अरोड़ा ने बिना इजाजत के इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स वाशु भगनानी को दिए हैं.

इतना ही नहीं प्रेरणा ने इस फिल्म के राइट्स वाशु की पूजा एंटरटेनमेंट समेत गोथिक एंटरटेनमेंट और कोलकाता की पद्मा इस्पैट प्राइवेट लिमिटेड को भी दे रखे हैं. हाल ही में जब इन तीनों प्रोडक्शन कंपनियों ने इस फिल्म के राइट्स की बात रोनी को बताई तो वो दंग रह गए. इन कंपनियों ने रोनी को उनके और प्रेरणा के बीच इस फिल्म के राइट्स को लेकर हुए अग्रीमेंट की कॉपी भी दिखाई. रोनी और अभिषेक के अनुसार, प्रेरणा ने बिना बताए ही फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स इन तीनों कंपनियों को दिए हैं जो बिलकुल गलत है. अभिषेक ने कहा, “ये बेहद चौंका देने वाली बात है कि यहां व्यापार में ऐसे भी लोग हैं जो ऐसी चीजों को बेच दे रहे हैं जो उनकी है भी नहीं.”

प्रेरणा अरोड़ा ने पेश की सफाई

इस मामले में प्रेरणा ने अपनी सफाई देते हुए कहा, “सब कुछ अब रोनी स्क्रूवाला को बेच दिया गया है. लेकिन मैं या मेरी कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को थिएट्रिकल राइट्स बेचने के बारे में पता भी नहीं था. हमने तो इसे पेपर में पढ़ा. मुझे टी-सीरीज से एक कन्फर्मेशन लैटर और नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिला जिसमें कहा गया कि अभिषेक शूट से पहले हमें 15 करोड़ रुपए लौटाएंगे.

बात रही वाशुजी कि तो उनका और हमारा फिल्में बनाने का लॉन्ग टर्म डील रहा है. ‘केदारनाथ’ को लेकर जो हमारे बीच डील हुई थी उसे रद्द करने को लेकर मुझे उनसे बात करने का समय ही नहीं मिला. वाशुजी ने भी ये पेपर में ही पढ़ा होगा और रोनी के पास गए होंगे. मुझे आधिकारिक तौर पर वाशुजी के साथ अपने दस्तावेज रद्द कर देने चाहिए थे. जहां तक बात है पद्मा इस्पैट और गोथिक एंटरटेनमेंट की तो इस फिल्म से उनका कोई लेना देना नहीं है और ये मैं कोर्ट में साबित करूंगी.

इस पूरे मामले पर अब वाशु भगनानी का कहना है कि इस फिल्म के राइट्स अब उनके पास हैं. वो करीब एक साल से भी ज्यादा समय से प्रेरणा अरोड़ा के साथ बिजनेस कर रहे हैं और जब उन्हें पता चला कि फिल्म को अब रोनी प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वो भी हैरान रह गए थे. अब उनका मानना है कि जब तक रोनी उन्हें उनके पैसे नहीं लौटा देते तब तक वो बिना इजाजत के इस फिल्म को रिलीज नहीं कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी