Omg: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में भर दी पूरी 1 किलो लाल मिर्च, फिर हुआ कुछ ऐसा दहल जाएगा आपका दिल

- in अपराध, ज़रा-हटके

अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में भर दी पूरी 1 किलो लाल मिर्च, वजह ऐसी जो दहल जाये आप भी ! आज कल ना जाने कैसी कैसी अजीब अजीब घटनाएं घट रही है! जिन पर यकीन कर पाना भी नामुमकिन सा लगता है! मगर घट तो रही है ना! तो आज हम आपको ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है! परन्तु सावधान आप कोई ऐसी हरकत न करे! अब मुद्दे की बात करते है! जब प्यार यानी सब कुछ में धोका मिलता है तो पता नहीं इंसान क्या क्या कर डालता है! इसी प्यार अगर भरोसा टूटे तो आदमी बिलकुल पागलो सा बिहेव करने लगता है! तो ये भी वाकया कुछ ऐसा ही है! चलिए जानते है आखिर क्या हो गया!

दरअसल जब एक व्यक्ति को पता चला की उसकी पत्नी उसको धोका दे रही है! तो उस इंसान ने कुछ ऐसा कर डाला जिसका की किसी को अंदाज़ा भी नहीं था! प्यार में धोका खाये इंसान ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में पिशि हुई मिर्च डाल दी! वो भी थोड़ी बहुत नहीं बल्कि पूरी एक किलो मिर्च! इतना से जब मन नहीं भरा तो मिर्च डालने के बाद उसकी फोटो खिल ली और इंटरनेट पर वायरल कर दी!

परिवार के लिए इस 20 की लड़की ने बेचीं अपनी वर्जिनिटी

इंसान ने पहली फोटो फेसबुक पोस्ट काबेट पर डाली! जो बाद में बहुत ही ज्यादा वायरल हो गयी! ये बताना तो मुश्किल है की किसकी पोस्ट है और कहा की पोस्ट है ये! दरअसल अगर ये घटना सही क्युकी फोटो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं है! तो आ सोच ही सकते वो महिला इस कदर पीड़ा से सहम गयी होगी! ठीक है चलो मान लिया उसने धोका दिया परन्तु इस तरह की सजा देने का किसी कोई हक़ नहीं है! बल्कि वो भी एक इंसान ही है! आप शायद नहीं जानते होंगे इसी तरह एक वाक्या पहले भी सामने आ चूका है! प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालने का! उसे तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था!

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गंदे तरीके से इस हसीना ने खाया केला और छात्रों के सामने पहनी ब्रा, हो सकती है जेल

 मिस्र की सिंगर शायमा अहमद गिरफ्तार हो गई