फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल का लॉन्च हुआ एंथम सांग…

दिल्ली: अगले महीने से रूस में फुटबॉल विश्वकप शुरू होने जा रहा है. और साडी टीमें इसकी तैयारियों में जुटी है. इसी कड़ी में फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल का एंथम लॉन्च हो गया है. हॉलीवुड अभिनेता-रैपर विल स्मिथ ने गाने में अपनी आवाज दी है. इनके साथ में निकी जैम और ईरा इस्त्रेफी ने भी स्मिथ का साथ दिया. बता दें कि इस गाने का नाम लिव इट अप है.फीफा वर्ल्ड कप फुटबॉल का लॉन्च हुआ एंथम सांग...

इस बारे में विल स्मिथ ने कहा, “फीफा विश्व कप-2018 में प्रस्तुति का अवसर मिलना भी एक सम्मान की बात है. इस टूर्नामेंट के जरिए विश्व भर के लोग एक ही भावना के साथ एकजुट होकर साथ में हंसते, जश्न मनाते और अनुभव हासिल कर लेते हैं. हम इस गाने पर विश्व भर के लोगों को थिरकते हुए देखना चाहते हैं.”

गौरतलब है कि फीफा में कुल 32 टीमें भाग ले रही हैं, जिनके खिलाड़ियों के नाम आैर लोगो तय हो चुके हैं. फीफा का आगाज 14 जून को होगा. पहला मुकाबला रूस आैर साउदी अरब के बीच खेला जायगा. बता दें कि इस गाने का निर्माण ग्रैमी पुरस्कार विजेता डिप्लो ने किया है. उन्होंने कहा कि “मैंने इस प्रकार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गीत का निर्माण नहीं किया. इस गाने को शानदार बनाने के लिए कई सितारे एक साथ आए हैं.

Back to top button