Home > अपराध > महिला की अश्‍लील फोटो बनाकर की ये बड़ी मांग…

महिला की अश्‍लील फोटो बनाकर की ये बड़ी मांग…

हर रोज ऐसी कितनी ही वारदात सामने आती जिसमें महिलाओं को फसाकर उन्हें ब्लेकमैल किया जाता है. ठीक उसी तरह एक बार ऐसी ही घटना सामने आई है. एक युवक विवाहित महिला की फोटो को एडिट कर उसे धमकाते हुए पांच लाख की मांग कर रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, युवक महिला को अपने दोस्त के फोन से परेशान करता था और महिला को अलग-अलग जगह बुलाता था लेकिन वह खुद सामने नहीं आता था.

महिला ने परेशान होकर इस बात की शिकायत पुलिस से की. उसने बताया कि एक युवक उसे फ़ोन पर धमकाता था और पांच लाख रुपये की मांग करता था. अगर उसे पांच लाख रूपये नहीं दिए गए तो वह महिला की अश्लील फोटो इंटरनेट पर डाल देगा. जानकारी के मुताबिक महिला पीपलहेड़ी गांव की रहनवाली है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दरिंदे ने दिव्यांग लड़की को भी नहीं छोड़ा

जांच पड़ताल के बाद साइबर क्राइम सेल के इंचार्ज एएसआई हरमिंदर सिंह ने बताया कि धमकी देने वाला युवक महिला के मायके के परिवार से संबंध रखता है. वह महिला से पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था और नहीं देने पर महिला की फोटो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देता था. पुलिस के मुताबिक, मोबाइल नंबर के जरिये जब मालिक को ट्रेस किया तो खुलासा हुआ कि, ये सारी हरकत उसका दोस्त कर रहा था. फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है.

Loading...

Check Also

दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com