फ्लैट में मिली महिला की लाश, पालतू कुत्ता भी मृत अवस्था में मिला

- in अपराध

गाजियाबाद शहर की एक सोसाइटी के फ्लैट में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. फ्लैट एक डॉक्टर का है, जहां कमरे में उनकी पत्नी की लाश पंखे से लटकी हुई मिली. वहीं पास में उनका पालतू कुत्ता भी मृत अवस्था में पाया गया. पहली नजर में मामला खुदकुशी का लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी की है. जहां जीएच7 सोसाइटी में रहने वाली 50 वर्षीय करुणा अपने कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली. पास में ही उनके पालतू कुत्ते की लाश भी पड़ी थी. जिसकी मौत जहर खाने से हुई बताई जा रही है. मृतका के पति बेनी सिंह दिल्ली में डॉक्टर हैं.

जिस वक्त घटना हुई, उस समय महिला के डॉक्टर पति भी घर पर मौजूद थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने भी जहर खाने की कोशिश की थी. लेकिन जहर का उन पर कोई असर नहीं हुआ.

प्रेमजाल में फंसाकर, युवती का अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया बलात्कार

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर पर काफी कर्ज था. जिसकी वजह से उन्होंने पत्नी के साथ आत्महत्या करने के लिए यह पूरा ताना-बाना तैयार किया था. इस बीच उन्हें नजर आया कि उनका पालतू कुत्ता भी घर में मौजूद है. तो उन्होंने उसे भी ज़हर दे दिया. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

इस केस में अहम सवाल यह भी है कि जब डॉक्टर ने जहर खाया तो उन पर उसका असर क्यों नहीं हुआ. 55 वर्षीय बेनी सिंह एक थैरेपिस्ट हैं. पुलिस ने करुणा की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूछताछ के लिए करुणा के पति को थाने ले जाया गया है.

बताया जा रहा है कि हाल ही में डॉक्टर का दिया गया एक 15 लाख रुपये का चेक भी बाउंस हो गया था. जिसके बाद वे टेंशन में जी रहे थे.

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ