भाई की सगाई में पापा की थी कमी, शादी में आएंगे लालू जी: तेजस्वी

पटना। बड़े भाई तेजप्रताप यादव की सगाई के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सगाई में पिता लालू प्रसाद जी नहीं आ सके, शादी तक हो सकता है उन्हें जमानत मिल जाए तो वो शादी में जरूर शरीक होंगे। उन्हें भी इस बात की तकलीफ जरूर होगी कि बड़े बेटे की सगाई में वो शामिल नहीं हो सके।भाई की सगाई में पापा की थी कमी, शादी में आएंगे लालू जी: तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि लालू जी शादी-ब्याह या किसी भी त्योहार में खूब इंज्वॉय करते हैं लेकिन अपने ही बेटे की सगाई में वो शरीक नहीं हो सके। हम सबने पूरे समारोह के दौरान उन्हें मिस किया। हमारे घर के बड़े बेटे हैं तेजप्रताप और हमारा रिश्ता एक नए परिवार से जुड़ा है। सभी खुश हैं, लेकिन हम सबको एक ही कमी खलती रही कि पापा नहीं थे।

इससे पहले लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी कहा था कि घर में इतनी बड़ी खुशी का मौका है लेकिन लालू जी नहीं शामिल हो सके, अपनी आंखों से ये सब नहीं देख सके। उनके सभी बच्चे उनके यहां नहीं होने से मायूस हैं। एेश्वर्या के रूप में हमें एक संस्कारी और पढ़ी-लिखी बहू मिली है। हम सभी खुश हैं, भगवान चाहेंगे तो लालू जी शादी में जरूर शरीक होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद