महिलाएं फिट दिखने के लिए अपनाएं ये फैशन टिप्स

हर महिला खुद को फिट और स्लिम दिखाना चाहती हैं. लेकिन कई महिलाओं की उनकी टमी की वजह से यह ख्वाहिश पूरी नहीं हो पाती हैं. ऐसे में वो अक्सर वैसे कपड़े पहनती है जिससे उनका टमी न दिखे. आपकी टमी को छिपाने के लिए आपको ऐसा फैशन अपनाने की जरूरत होती है जो आपको फिट और स्लिम दिखाए. इसके लिए आपको कुछ खास तरीके के कपड़े चुनने होंगे जो आपके लिए जरुरी हो सकते हैं. इसलिए आज हम आप लड़कियों के लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं जो आपके फिट दिखने की ख्वाहिश को पूरा करेंगे. 

* ऐसे छुपाएं कमर का मोटापा: यदि आप स्ट्रैपलैस ड्रैस पहन रही हैं जिसके कारण आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं. ऐसे में आप वेस्ट बैंड पहनकर अपनी कमर का मोटापा छिपा सकती हैं. इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेप मिलती हैं. डिलीवरी के बाद पेट व कमर को परफेक्ट शेप देने के लिए भी वेस्ट बैंड का इस्तेमाल किया जा सकता हैं. 
 
* ऐसे पाए परफैक्ट बॉडी : यदि जींस या ट्राऊजर्स के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर पहनें. इससे आपके लोअर बॉडी पार्ट को परफैक्ट शेप मिलेगी. हाई वेस्ट बैंड निकर आपको स्किन कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी मिल जाएंगी.

* जैकेट पहनें: अपने मोटापे को छिपाने के लिए लेयरिंग सबसे बेहतर तरीका हैं. इसके लिए आपको केवल अपनी ड्रैस के साथ जैकेट कैरी करने की जरूर है जिससे आपकी फैटी टमी कवर हो जाएगी. यह आपको अलग लुक भी देगा, परंतु एक बात का ध्यान रखें कि आपकी ड्रैस हमेशा लाइट कलर की व डैकेट डार्क कलर की हो. 

* लॉन्ग ड्रैसेज चूज करें: मोटापे को छिपाने के लिए आप टॉप या लंबे कुर्ते भी कैरी कर सकती हैं, यह आपके मोटापे को कवर कर लेते हैं और आप चाहें तो ए या वी नैक लाइऩ ड्रैस भी पहन सकती हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button