पंजाब में किसानों ने कंगना रनौत के काफिले को घेरा, कर रहे ये मांग

श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में कथित किसानों ने अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को आज घेर लिया. इसके बाद चंडीगढ़-उना हाईवे पर जाम लग गया है. प्रदर्शनकारी लगातार कंगना रनौत से किसानों से और महिलाओं से माफी मांगने की जिद पर अड़े हुए हैं. वह कह रहे हैं कि कंगना हमारी महिलाओं से माफी मांगे. फिर यहां से उसे जाने देंगे. काफी भारी तादात में किसान इकट्ठा हुए हैं और पुलिस भी पहुंची हुई है.

मनाली से चंडीगढ़ आ रही थीं कंगना 
रोपड़ के पास बूंगा साहिब में कंगना की गाड़ी को रोका गया है. कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट से मुंबई की फ़्लाइट पकड़नी है. किसानों के साथ महिलाएं भी मौजूद हैं और कंगना से माफ़ी मांगने को कह रही हैं. किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने बुजुर्ग महिलाओं के बारे में कहा था कि इनको 100-100रुपए में लाया जाता है. इससे किसान कंगना से नाराज़ हैं.

कंगना रनौत ने  हिमाचल से निकली हूं. पंजाब में आते ही मॉब ने मुझे घेर लिया है. खुद को किसान कह रहे हैं. गालियां दे रहे हैं, जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस देश में इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है. अगर हमारे साथ सुरक्षाबल नहीं हो तो क्या हालात होंगे? इनती सारी पुलिस है उसके बाद भी हमें निकलने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई राजनीतिक व्यक्ति हूं.  बहुत सारे लोग मेरे खिलाफ राजनीति कर रहे हैं. उसी का ये नतीजा है. मॉब ने मुझे घेर लिया है. पुलिस न हो तो मेरी लिंचिंग हो जाएगी. 

वहीं कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए दावा किया कि पंजाब में ‘किसानों’ ने उनकी कार पर हमला किया है. उन्होंने इंसटाग्राम के स्टोरी में वीडियो बयान जारी किया. उन्होंने कहा, ”हिमाचल से निकली हूं. पंजाब में आते ही मॉब ने मुझे घेर लिया है. खुद को किसान कह रहे हैं. गालियां दे रहे हैं, जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस देश में इस तरह का मॉब लिंचिंग हो रहा है. अगर हमारे साथ सुरक्षाबल नहीं हो तो क्या हालात होंगे? इनती सारी पुलिस है उसके बाद भी हमें निकलने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई राजनीतिक व्यक्ति हूं.  बहुत सारे लोग मेरे खिलाफ राजनीति कर रहे हैं. उसी का ये नतीजा है. मॉब ने मुझे घेर लिया है. पुलिस न हो तो मेरी लिंचिंग हो जाएगी.”

Back to top button