Home > मनोरंजन > अब फिल्मों में नजर नहीं आते फरदीन खान, हो चुका है ऐसा हाल कि पहचान भी नहीं पाएंगे आप

अब फिल्मों में नजर नहीं आते फरदीन खान, हो चुका है ऐसा हाल कि पहचान भी नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड में स्टाइलिश हीरो के रूप में एंट्री करने वाले फरदीन खान 8 मार्च को 43 साल के हो गए हैं. मशहूर एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान का जन्म 8 मार्च 1974 को हुआ था. हर साल बॉलीवुड में कई नए चेहरे लॉन्च होते हैं. इनमें से कुछ हिट हो जाते हैं तो कुछ फ्लॉप होकर गुमनाम हो जाते हैं. ऐसे ही स्टार किड की लिस्ट में हैं सुपरस्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन खान.अब फिल्मों में नजर नहीं आते फरदीन खान, हो चुका है ऐसा हाल कि पहचान भी नहीं पाएंगे आप

फरदीन का खूब मजाक उड़ाया !
फरदीन का करियर अपने पिता की तरह सफलता की ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाया. बॉलीवुड में शानदार लॉन्चिंग के बाद अब इस हीरो का ऐसा हाल हो चुका है कि आप इन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे, आइये जानते हैं क्या करते हैं अब फरदीन खान. फरदीन खान का नाम दिमाग में आते ही उनकी हालिया तस्वीर जेहन में आती है जिसमें उन पर मोटापा झलक रहा था और वह चार्म भी गायब दिखा.

मोटापे की वजह से फरदीन का खूब मजाक उड़ाया गया, पर शायद लोग भूल गए कि जिस हीरो का वह मजाक उड़ा रहे हैं एक वक्त उसने अपने चार्म से स्क्रीन पर जादू कर दिया था. एक दौर ऐसा भी था जब फरदीन खान को लड़कियों अपना मनपसंदीदा एक्टर मनाती थी, लेकिन अब वहीं लड़कियां इनको देखकर पहचान भी नहीं पाएंगी.

फैन्स को निराश करने वाली बात हम आपको बता दें कि फरदीन खान का बहुत बुरा हाल हो चुका है वह पहले से काफी मोटे लगते हैं उनका वजह कई गुना बढ़ चुका है. फिल्मों से अलग होने के बाद फरदीन ने अपने शरीर का ख्याल रखना छोड़ दिया था. फरदीन खान की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म को आए हुए 8 साल हो चुके हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद फरदीन खान क्या काम कर रहे हैं क्या आप जानते हैं? जानने के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

सेक्स को लेकर आलिया भट्ट के इस खुलासे से, बॉलीवुड ही नही पूरा देश भी हुआ हैरान…

ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करते मगर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com