बॉलीवुड से बेहद दूर रहने वाली बॉबी देओल की इस बहन की खूबसूरती देख आप हो जाएगे पागल, देखे तस्वीरें

- in मनोरंजन

प्रिय दोस्तों फिल्‍म जगत में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियों ने बाखूबी अपने अभिनय से हम लोगों को मनोंरजिंत किया है, और इन कलाकारों ने ऐसी कई सुपरडुपर हिट फिल्में दी है! जो हम लोग देखने के पश्चात इनके अभिनय को भूल ही नही पाते है! इन्‍ही अभिनेताओं मे से एक है, बॉबी देओल जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुये है! आप लोग बॉबी देओल को तो अवश्‍य जानते होगें, लेकिन क्‍या इनकी बहन से आप परिचित है, नही न, आप जानकारी हैरानी में पड़ जायेगे, कि इनकी बहन भी बॉलीवुड की महान अभिनेत्रियों की श्रेणी में आती है!                                                                                                                                                   

जैसा की आप सभी जानते है, कि फ़िल्मी दुनियां के दिग्गज अभिनेताओं में से एक बॉबी देओल भी है! इन्होंने अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्मों में अभिनय किया है! जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं! आज हम आपको इनकी खूबसूरत बहन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो फ़िल्मी दुनियां की जानी मानी अभिनेत्री है! तो आइये आपको बताते है…….

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बॉबी देओल की बहन और कोई नहीं बल्कि फ़िल्मी दुनियां की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री ”ईशा देओल” है! इनका जन्म 2 नवंबर 1981 को मुंबई में हुआ था! ईशा देओल ने 2002 में आई ”कोई मेरे दिल से पूछे से” बॉलीवुड में डेब्यू किया था! इस फिल्म में इन्होंने दमदार अभिनय किया था! जिसकी वजह से इनको ”फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू” से भी नवाजा गया!

 

आपको बता दें, कि ईशा देओल ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी है! जिनमें धूम, में ऐसा ही हूं, नो एंट्री और शादी नंबर वन, जैसी फिल्में शामिल है! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि धर्मेंद्र ने दो शादियां की है! पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है! जिनके दो बेटे बॉबी देओल और सनी देओल! जिसके बाद धर्मेंद्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी की! उनकी दो बेटियां है, ईशा देओल और अहाना देओल!

‘संजू’ की रफ्तार बॉलीवुड पर पड़ी सबसे भारी, 14वें दिन के कलेक्शन में बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड

 

इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें! दोस्तों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुपर हीरो ‘शक्तिमान’ की हालत हो गयी है कुछ ऐसी, घर चलाने के लिए करना पड़ रहा है ये काम

मित्रों मौजूदा समय में तो कई ऐसे धारावाहिक