मलाइका अरोड़ा की जिम आउटफिट पर भड़के फैंस, बोले-सस्ते किम कार्दशियन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर है। एक्टिंग से दूर होने के बावजूद भी वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। वह कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर वह सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर। इसी बीच सोशल मीडिया पर मलाइका की कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। उनका यह वीडियो जिम के बाहर की है।

दरअसल आज मलाइका अरोड़ा को जिम के जाते हुए बॉडी कलर से मैचिंग आउटफिट में देखा गया। मलाइका का ये अंदाज देखकर सभी लोग हैरान परेशान हो गए। क्योंकि उनका न्यूड जिम ट्रैक पैंट देखकर ऐसा लग रहा है कि वह उन्होंने कुछ पहना ही न हो। सामने आई मलाइका की इस फोटो को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं। मलाइका की इस फोटो को देखकर लोग उन्हें लो बजट किम कार्दशियन कह ट्रोल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जब एक वीडियो को देख गुस्से से लाल हुए रणदीप हुड्डा, जानें क्या हैं पूरा मामला…

 

View this post on Instagram

 

Spaceman take me up with you as there is a pandemic 😢. #malaikaarora 🎼 #jassmann @babylonzoo.official #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मलाइका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ आप लोगों का अट्रैक्शन पाने के लिए इतनी बेताब क्यों हैं … आप जैकेट या पुलोवर भी पहन सकती हैं’ । एक और यूजर ने लिखा है कि मलाइका आपने इंडिया के लोगों को पागल बना दिया है। एक और यूजर लिखा है कि भाई ये रोबोट कौन है। एक और यूजर ने लिखा है कि भाई ये सांस कैसे ले रही है।

Back to top button