फैंस को लुभा रही हैं माधुरी दीक्षित की यह साड़ी, जानिए क्या हैं कीमत

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से हैं. जैसे उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, वैसे ही वे अपने स्टाइल और फैशन सेंस से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. माधुरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही हैं. उनपर यह साड़ी वाकई कमाल की लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. उनका लुक फैंस को खूब लुभा रहा है. इस साड़ी की कीमत की बात करें तो यह 24 हजार रुपये की है.

जानें कितनी है कीमत 
माधुरी ने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वे रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. माधुरी पर जैसे हर रंग जचता है वैसे ही वे रेड कलर में काफी शानदार लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए माधुरी ने मोती और स्टोन वाला नेकलेस पहना. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में सिल्वर कलर की ब्रेसलेट कैरी की, जो इस साड़ी के साथ मैच कर रहे हैं.

माधुरी द्वारा पहना गया ये आउटफिट Kshitij Jalori’s की वेबसाइट पर उपलब्ध है. जिसकी सही कीमत 24,800 रुपये है. उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्रतिक्रियां दे रहे हैं. साथ में अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा प्यार बरसा रहे हैं. 

माधुरी दीक्षित वर्क फ्रंट 
बता दें कि माधुरी दीक्षित, डांस दीवाने 3 में जज की भूमिका में नजर आई थीं. इसके अलावा वे सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने में लगी हुई हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2020 में फिल्म कलंक का हिस्सा थीं. इस फिल्म में वे लंबे वक्त बाद एक्टर संजय दत्त संग स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं.

Back to top button