मशहूर सिंगर, टेलीविजन होस्ट, एक्टर और राजनेता बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा सांसद पद से देने वाले हैं इस्तीफा

मशहूर सिंगर, टेलीविजन होस्ट, एक्टर और राजनेता बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा सांसद पद से इस्तीफा देने वाले हैं। बाबुल सुप्रियो उन शानदार कलाकारों में से एक रहे हैं जिन्होंने अपने हर एक काम को बहुत जिम्मेदारी और शिद्दत से निभाया। फिर चाहे एक नेता को तौर पर उनकी जिम्मेदारी हो, या फिर एक सिंगर और या फिर एक प्रेमी के तौर पर। बाबुल सुप्रियो हमेशा से अपने काम को बखूबी करते आए हैं।

बाबुल सुप्रियो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे हैं। वह अपनी निजी जिंदगी पर भी हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं। बाबुल सुप्रियो ने दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी रिया नाम की लड़की से की थी। रिया और बाबुल सुप्रियो की पहली मुलाकात टोरेंटो में हुई थी, जहां शाह रुख खान का एक कॉन्सर्ट चल रहा था। इसके बाद रिया और बाबुल सुप्रियो ने एक-दूसरे के डेट करना शुरू कर गिया। फिर साल 1995 में शादी कर ली।

शादी के बाद बाबुल सुप्रियो को रिया से एक बेटी हुई, जिसका नाम शर्मीली सुप्रियो है। हालांकि रिया और बाबुल सुप्रियो की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और दोनों ने 20 साल बाद साल 2015 में एक-दूसरे के तलाक लेने का फैसला किया। इसके बाद बाबुल सुप्रियो को जैट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा से प्यार हो गया। बाबुल सुप्रियो और रचना शर्मा अपनी लव स्टोरी के बारे में अक्सर टीवी इंटरव्यू में बताते रहते हैं।

एक टीवी इंटरव्यू में रचना शर्मा ने बताया कि बाबुल सुप्रियो को उनसे कैसे प्यार हुआ। उन्होंने रचना शर्मा को पहली बार जैट एयरवेज की फ्लाइट में देखता था। उनको देखते के साथ ही बाबुल सुप्रियो अपना दिल दे बैठे थे। खुद बाबुल सुप्रियो ने बताया कि वह रचना शर्मा के सहयोगी कर्मियों को इस बात का चैलेंज करके आये थे कि वह आने वाले 40 दिनों में रचना शर्मा के दिल में जगह बना लेंगे। फिर हुआ भी कुछ ऐसा ही

रचना शर्मा के अनुसार बाबुल सुप्रियो करीब 40 दिनों तक लगातार हर रोज नए गाने बनाकर भेजते थे और अपने प्यार का इजहार करते थे। अपने गानों में बाबुल सुप्रियो पत्नी रचना के नाम का जिक्र करते रहते थे। हालांकि शुरुआत में रचना शर्मा बाबुल सुप्रियो को नजरअंदाज करने लगी थीं, लेकिन जब हर रोज उनके नाम पर बाबुल सुप्रियो गाने भेजे थे तो वह भी खुद को नहीं रोक सकीं और उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और इन दोनों ने साल 2016 में शादी करने का फैसला किया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button