मशहूर डांसर सपना चौधरी बनी मां, बेटे को दिया जन्म, जाने कौन हैं उनके पति

डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने हैप्पी फेज में हैं. सपना के फैंस भी काफी खुश और एक्साइटेड हैं. सपना चौधरी मां बन गई हैं. उनके घर बेटे ने जन्म लिया है. सपना के पति वीर साहू ने ये खबर फैंस को दी. 

Loading...

सपना के मां बनने की खबर से फैंस जितना खुश हैं, उतने ही शॉक्ड भी हैं. क्योंकि सपना ने कब शादी की ये किसी को पता ही नहीं. सपना ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा. 

दरअसल, वीर के परिवार में किसी के निधन की वजह से शादी को सीक्रेट रखा गया था. अब खुद वीर ने अपने पापा बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

बता दें कि वीर हिसार के रहने वाले हैं. वीर और सपना की शादी जनवरी में हुई थी. सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे. अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. 

वीर एक परफ़ॉर्मर हैं. वीर सिंगर, कंपोजर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर हैं. उन्हें भी अपनी सिंगिंग के लिए जाना जाता है. वीर को खलनायक (2018), रसूक आला जाट (2017),  Yaar Landlord (2017) और थड्डी- बड्डी (2016) के लिए जाना जाता है. 

थड्डी- बड्डी काफी पॉपुलर हुआ था. इससे उन्हें पहचान मिली थी. मार्च 2019 में उनका गाना शीबा की रानी भी चर्चा में रहा था. मार्च 2020 में सॉन्ग देवदास रिलीज हुआ था.

वीर साहू किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं.  केंद्र सरकार द्वारा कृषि को लेकर पारित विधेयक को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ. वीर साहू भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button