नौकर ने दिया मंचूरियन सूप में परिवार को जहर, और फिर…

राजस्थान के जोधपुर शहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां नौकरों ने एक परिवार के लोगों को खाने में जहर खिला दिया. परिवार के चारों सदस्यों की तबीयत बिगड़ने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, नौकर घटना के बाद से फरार है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

ये मामला जोधपुर शहर के सरदारपुरा थाना अंतर्गत डी रोड का है. जानकारी के अनुसार, नौकरों ने मंचूरियन सूप में जहर मिला कर दिया था. जहरीला खाना  खाने के बाद परिवार के सदस्य घनश्याम, शुभम, जयेश और नेहा धूत की तबीयत खराब हो गई. आनन फानन में उन्हें  निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका उपचार जारी है.

सूचना पर थानाधिकारी हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली. पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए नौकर दंपती नेपाली समुदाय के मोहन और कमला के फोटो निकाले हैं. दोनों नौकरों की तलाश की जा रही है.

सरदारपुरा थाना अधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि फिलहाल परिवार के सदस्यों का उपचार चल रहा है और नौकर की तलाश कर रहे हैं लेकिन दोनों के फोन बंद आ रहे हैं.

सरदारपुरा थाना अधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि आरोपी किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से ही वहां आए थे. संभवत: बड़ी धनराशि या आभूषणों की चोरी करने के नियत से इस घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन फिलहाल अभी दोनों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Back to top button