मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने हाल ही में ‘पानी-पानी’ गाने पर शेयर किया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों पानी-पानी हो गई हैं. अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आम्रपाली दुबे खुद इस बात को स्वीकार कर रही हैं जिसका सबूत वीडियो है. इस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने खुद पोस्ट किया है जिसमें पानी-पानी (Pani Pani) गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि हर कोई उनके देसी ठुमकों का दीवाना हो रहा है.

पानी-पानी हो गई आम्रपाली

इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना पानी-पानी सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी के डांस के बाद लोग आम्रपाली दुबे के डांस के दीवाने हो रहे हैं. 

सफेद कपड़ों में लगा रहीं आग

इस डांस वीडियो को आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में लिखा- ‘क्या बेहतरीन आवाज है..ये मुझे ओरिजनल से ज्यादा पसंद आ रही है.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह को टैग किया. इस वीडियो में ना केवल आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के ठुमके लोगों को रास आ रहे हैं बल्कि उनका सफेद रंग का लहंगा भी लोगों को भा रहा है. वीडियो में आम्रपाली कामदार चोली के साथ प्लेन सफेद रंग का लहंगा पहने हुई हैं.

खेसारी ने वीडियो पर किया ये कमेंट

इस डांस वीडियो पर मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने भी कमेंट किया है. खेसारी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए आग और दिल वाला इमोजी बनाया है. 

पानी-पानी गाने पर खेसारी और अक्षरा दिखी दमदार केमिस्ट्री

पानी-पानी गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी एक साथ रोमांस करते हुए देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री दमदार है जिसे देखकर आप भी कहेंगे मैं पानी-पानी हो गई. इस वीडियो में ना केवल दोनों की केमिस्ट्री जोरदार है बल्कि गाने की लोकेशन भी अच्छी लग रही है. इस गाने को रिनी चंद्रा ने गाया है साथ ही बादशाह ने भी अपनी आवाज दी है.

Back to top button