महंगे शौक ने ‘मिस्टर दिल्ली’, को बनाया लुटेरा

कभी बॉडी बिल्डिंग में ‘मिस्टर इंडिया’ रह चुके एक शख्स को दिल्ली पुलिस ने लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी खुद पुलिस को फोन कर पुलिस के चंगुल में फंसा. रविवार को दिल्ली पुलिस तब हैरान रह गई, जब एक ही वारदात के सिलसिले में उसे लगातार दो व्यक्तियों के अलग-अलग फोन आए.

पुलिस के मुताबिक आरोपी 25 वर्षीय अर्जुन सिंह कभी बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर दिल्ली रह चुका है. लेकिन अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए बाद में वह जुर्म की दुनिया में दाखिल हो गया. पुलिस ने वारदात में शामिल अर्जुन सिंह के साथी चेतन कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, साउथ दिल्ली के न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी इलाके में शनिवार की देर रात स्कूटी सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति का महंगा मोबाइल लूट लिया. लेकिन भागते हुए बदमाशों का बैग वहीं गिर गया, जो लूट पीड़ित व्यक्ति को मिल गया.

पति ने बच्चा न होने के चलते फोन पर दे दिया तीन तलाक

लूट का शिकार हुए कामोद यादव ने पीसीआर को कॉल कर अपने साथ हुई लूट की शिकायत की और पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बदमाशों का बैग पुलिस को सौंप दिया. इस बीच बदमाश कुछ ही दूर पहुंचे थे कि उन्हें अपना बैग गिरने की भनक लगी.

बैग में एक बदमाश चेतन के ऑफिस का टैबलेट, आईकार्ड और अन्य सामान थे. बदमाशों ने भी पीसीआर को कॉल कर अपना बैग चोरी होने की झूठी रपट लिखा दी. पीसीआर को कॉल कर चेतन अपना बैग ढूंढते ढूंढते वापस घटनास्थल पर पहुंचा, जबकि अर्जुन मोदी मिल के पास खड़ा रहा.

घटना स्थल पर कामोद के कॉल पर पहले से पुलिस पहुंची हुई थी. पुलिस ने चेतन को वहीं रोक लिया. चेतन का नाम पता पूछा गया तो पुलिस की हैरानी की ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि बैग में मिले पहचान पत्र पर भी उसी का नाम दर्ज था.

पुलिस ने जब चेतन को उसका बैग दिखाया तो चेतन ने अपना बैग पहचान लिया . बस पुलिस ने चेतन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की तो सारा मामला खुल गया. चेतन के गवाह के आधार पर अर्जुन को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

अर्जुन से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसके बॉडी बिल्डिंग से जुर्म की दुनिया में कदम रखने की कहानी सामने आई. अर्जुन खानपुर इलाके का रहने वाला है, जबकि उसके बचपन का दोस्त चेतन लाजपत नगर में रहता है. दोनों छोटी-मोटी नौकरी करते हैं और अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लूटपाट और झपटमारी जैसे अपराध करने लगे.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button