यह है वजह! Exam में फेल होने वाली लड़कियों का बिना कंडोम के सेक्स करने की….

इंडियाना यूनिवर्सिटी के ये सर्वे की मानें तो स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स करने के बीच संबंध है।एक स्टडी के अनुसार टीनएजर्स लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और उनके सेक्सुअल रिलेशन के बीच अहम खुलासा हुआ है। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूली छात्राओं से सेक्स पर ये सर्वे किया है।

ये भी पढ़े: खुलासा: प्राइवेट पार्टी डांस वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, जिसने खोले मनोरंजन जगत के कई राज…देखें विडियोयह है वजह! Exam में फेल होने वाली लड़कियों का बिना कंडोम के सेक्स करने की....

ये भी पढ़े: …तो इसलिए इंडिया में ‘वो’ वाली फिल्म कहलाती है ब्लू फिल्म!

रिसर्च के अनुसार स्कूल बंक करना, टेस्ट में फेल होना और बिना कंडोम के सेक्स करने के बीच संबंध है।स्टडी में सामने आया कि जो युवा लड़कियां स्कूल बंक करती हैं और टेस्ट में फेल होती हैं, ऐसी लड़कियां के स्कूल बंक करने और टेस्ट में फेल होने वाले दिन बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले ज्यादा पाए गए हैं।

यह सर्वे 14 से 17 साल की लड़कियों पर किया गया है। इन लड़कियों की 80 हजार डायरी की स्टडी करके इस दावे को पेश किया गया है।युवाओं के बीच किया गया यह अपनी तरह का पहला सर्वे है जिसमें लड़कियों के स्कूल की दिनचर्या और रिश्तों को लेकर आदतें समझने की कोशिश की गई है। ‘द जर्नल ऑफ एडोलिसेंट हेल्थ’ में यह स्टडी साझा की गई है।10 साल में पूरे हुए इस अध्ययन के लिए 387 लड़कियों की डायरियों से रोमांटिक और फिजिकल रिलेशन को लेकर उनके व्यवहार को समझने का प्रयास किया गया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button