EX वाइफ के सैलून में काम कर रही है गुमशुदा लड़की की तलाश में जुटे फरहान

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और अधुना भले ही अलग हो गए हैं. लेकिन परेशानी में दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में फरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक लापता लड़की को सर्च करने की रिक्वेस्ट की. ये लड़की एक्टर की एक्स वाइफ अधुना के सैलून में काम करती है. 

EX वाइफ के सैलून में काम कर रही है गुमशुदा लड़की की तलाश में जुटे फरहानदरअसल, फरहान की एक्स वाइफ अधुना जानी-मानी सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट होने के सात-साथ ‘बी ब्लंट’ सैलून की मालकिन भी हैं. उन्हीं के पार्लर में काम करने वाली एक युवती शुक्रवार से लापता है. इसके बाद से न सिर्फ लड़की के घरवाले बल्कि अधुना का भी चिंता और परेशानी से बुरा हाल है. ऐसी मुश्किल घड़ी में फरहान अख्तर ने मदद के लिए पोस्ट शेयर किया.

View this post on Instagram

MISSING. Please share and help locate this girl. Thank you.

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए गुमशुदा लड़की की डिटेल्स शेयर की और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसे रीट्वीट कर फैलाने की अपील भी की.  लापता लड़की का नाम कीर्ति व्यास है जो शुक्रवार सुबह 9 बज 11 मिनट पर अपने घर से पार्लर आने के लिए निकलती है. ग्रांट रोड से अंधेरी के लिए ट्रेन पकड़ने के बाद से जिसका कोई अता-पता नहीं है.

इस सेलिब्रिटी एक्स कपल ने अपने सैलून के ब्रांच के सभी कर्मचारियों से कीर्ति को तलाशने में मदद मांगी है. जानकारी के मुताबिक कीर्ति डायबिटिज की मरीज है.

Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com