Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मौत के 60 दिन बाद किया ये… पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज दो महीने हो गए हैं. एक्टर 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित प्लैट में मृत पाए गए थे. अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट लिखा है.

अंकिता ने लिखा- 2 महीने हो गए सुशांत और मुझे पता है कि तुम जहां भी होंगे खुश होगे. सभी लोग प्लीज 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर के लिए सुबह 10 बजे जुड़िए.

सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज होती जा रही हैं. अंकिता ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में न्याय के लिए गुहार लगाई है.

वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि ये सच जानने का सभी को अधिकार है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था. सुशांत को न्याय मिले.

वहीं स्टार से लेकर परिवार सभी ने मामले को लेकर कैंपेन शुरू कर दिया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लोगों से इंसाफ की इस मुहिम में शामिल होने की अपील कर रही हैं.

उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट कर लिखा- सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की एक प्रार्थना सभा की जा रही है.सभी लोग इससे जुड़ें.ताकि सच्चाई कायम रहे और इंसाफ मिल सके.

अंकिता भी उसी ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने के लिए लोगों से अपील कर रही हैं.

मालूम हो कि अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन किसी पर्सनल कारण से दोनों अलग होने का फैसला ले लिया था. दोनों शो पवित्र रिश्ता में नजर आए थे. शो को काफी पसंद किया गया था.

Back to top button