हर किसी को पता होना चाहिए, छाती पर अधिक बाल वाले मर्दो की ये कमाल की खूबियां

पुरुषों और महिलाओं के विभिन्‍न अंगों की संरचना को देखकर ही उसके व्‍यक्तित्व के बारे में जाना जा सकता है। अक्सर हमने सुना होगा कि, जिन पुरुष के सीने पर अधिक बाल होते हैं वो काफी वफादार होते हैं। यह तो सीने पर अधिक बाल वाले पुरुषों कि केवल एक खुबी है, बाकी कि खुबियाँ जानकर तो आपके होश उड़ जाएंगे।

जानें मर्दों की ये खूबियां:

ऐसे पुरुषों को शारीरिक रूप से मजुबूत व बलिष्ट माना जाता है। लेकिन, ऐसे पुरुष अगर यदि मात्रा में नशीले पदार्थो का सेवन करें तो, इनका शरीर व धन बर्बाद होने में अधिक समय नहीं लगता है।

अगर किसी पुरुष की छाती पर बहुत अधिक बाल न हो, तो ऐसे पुरुष धनवान, बुद्धिमान, विद्याप्रेमी व संगीतकार आदि प्रवृत्ति के होते है। ऐसी विशेषता वाले पुरुषों का कार्यक्षेत्र न्याय से संबंधित होता है।

ऐसा व्यक्ति जिसकी छाती अन्दर की ओर थोड़ी झुकी हुई हो, उसका स्वभाव शकी और अपनी बात किसी से न कह पाने वाला होता है। लेकिन सामाजिक रूप से विद्वान होना इनकी सबसे बड़ी खासियत होती है।

जिस व्यक्ति की छाती पर एक भी बाल न हो, उसका विश्वास नहीं करना चाहिए। ऐसे व्यक्ति दूसरों की बातें जानने में माहिर होते है, लेकिन अपनी बातों को गुप्त रखते हैं।

Back to top button