रोज भाभी देती थी धमकी, करो ये काम नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी, फिर देवर ने जो किया उड़ गयें सबके होश

 

आये दिन हमारे देश में अपराधों की संख्या बढती ही जा रही हैं. कड़े नियम कानून होने के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे. रोज़ कोई न कोई ऐसी ख़बर मिल ही जाती है जो हम सब का सिर शर्म से झुका देती है. लूट-पाट हो या बलात्कार सबमें हमारा देश नंबर वन बनते जा रहा है. आज हम आपको एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जायेगी.

रोज भाभी देती थी धमकी, करो ये काम नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी, फिर देवर ने जो किया उड़ गयें सबके होश इस वारदात ने एक बार फिर रिश्तों पर से हम सबका भरोसा उठा दिया है. हम सभी जानते हैं कि देवर-भाभी का रिश्ता नोंक-झोंक और हंसी मज़ाक का होता है. यही एकमात्र ऐसा रिश्ता होता है जिसमें छेड़खानी माफ़ होती है. पर इस घटना ने देवर-भाभी के खुशमिजाज़ रिश्ते को खौफनाक बना दिया है. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.यह वारदात दिल्ली के पॉश इलाके लाजपत नगर की है.

आरोपी युवक(आकाश) ने अपनी भाभी का क़त्ल करने के बाद खुद पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया. हत्या की वजह जानकर सब हैरान हो गए थे. युवक के मुताबिक उसकी भाभी उसे अपने साथ ज़बरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी. इस बात के लिए आकाश राज़ी नहीं था. उसने अपनी भाभी को कई बार मना भी किया और कड़ी चेतावनी भी दी.

इसके बावजूद उसकी भाभी अपनी गिरी हुई हरकतों से बाज़ नहीं आई और संबंध बनाने के लिए ज़ोर डालती रही. अपनी बात न मानने पर उसने बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी दी. बार-बार दी जाने वाली धमकी से आकाश तंग आ चुका था और इस समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए मजबूरी में अपनी भाभी की हत्या कर दी.भाभी का क़त्ल करने के बाद आकाश ने खुद अपना जुर्म कबूल किया और पास के थाणे में जाकर सरेंडर किया.

इमेज ऊपर दिए गए विडियो से ली गयी हैं, यदि इस घटना के साथ इन फ़ोटो को कोई सम्बंध नहीं निकलता तो ज़िम्मेवार Nexa YOU TUBE चैनल हैं, हमारी कोई ज़िम्मेवारी नहीं है ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button