लड़कियो की इन अदाओं पर मर मिटते है हर लड़के…

प्यार के बिना जीवन में कोई रस नहीं रह जाता है। वैसे भी आजकल प्यार होना आम बात है। प्यार कहीं भी किसी से भी हो सकता है। सबके सामने किसी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ये कुछ आसान से टिप्स आप फॉलो कर  सकते हैं।


अपनाएं ये रोमांस टिप्स:

 आपकी स्माइल का जादू: अगर आपकी नज़रें उनसे टकरा जाती हैं तो एक प्यारी सी स्माइल देना तो बनता है और अगर वो भी बदले में  स्माइल बैक करे तो मतलब आपकी चल पड़ी है। 

 थोड़ी सी तारीफ़ : फीमेल्स बहुत ज़्यादा खुश तब होती हैं जब उनकी कोई तारीफ़ कर दे। और अगर वाकई में आपको लगता है  कि वो बहुत सुन्‍दर है, कुछ अलग है तो तारीफ़ ज़रूर करें।

 क्वालिटी टाइम बिताएं: कभी भी इम्प्रेस करना हो तो जल्दबाज़ी बिलकुल भी ना करे।सब्र रखें। कोई भी रिश्ता समय  मांगता है इसलिए समझदारी से चलें। प्यार में जल्दबाज़ी ठीक नहीं है।

 ड्रेसिंग स्टाइल अच्छा रखें: आपकी पर्सनालिटी कितनी भी अच्छी क्यों ना हो, जब भी आप उनसे मिलने जाएं तो अपना ड्रेसिंग अच्छा रखें। फर्स्ट इम्प्रेशन में आपके ड्रेसिंग का भी बहुत बड़ा हाथ होता है। 

मस्तीला अंदाज़: उनसे आप थोड़ा मस्ती-मज़ाक करते रहें, ताकि वो आपके साथ फ्रेंडली महसूस करें,  लेकिन याद रखें थोड़ा सा ही मजाक नहीं तो भग्वान ही आपका मालिक है।   

Back to top button