शादी के बाद भी चल रहा था अफेयर प्रेमी से विवाह करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम…

गाजियाबाद के मुरादनगर में पांच दिन पहले हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। घर की बहु ने ही पूरे परिवार को चाय में नशीला गोली देकर पहले उन्हें बेहोश कर दिया और फिर प्रेमी से चोरी करवा दी। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सामना बरामद कर लिया है। यह मामला मुरादनगर के थानाक्षेत्र के गांव सुराना का है।

थानाप्रभारी अमित कुमार ने बताया कि गत पांच दिसम्बर की रात को बह्रम यादव के मकान में चोरी हुई थी। पीडि़त सचिन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। थानाप्रभारी ने बताया कि जब मामले की जांच शुरू की तो कई चौकाने वाली बात सामने आई। थानाप्रभारी ने बताया कि बह्रम यादव का मकान चारों और से घिरा हुआ और उसमें दीवार फांदकर कोई आ ही नहीं सकता था।

उन्होंने बताया कि परिवार के सभी लोगों के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए गए। सचिन की पत्नी शिवानी की एक मोबाइल नम्बर पर लगातार बात हो रही थी। जिस समय चोरी का समय बताया जा रहाथा ,उससे दस मिनट पहले भी बात हुई थी। इसके बाद शिवानी से पूछताछ शुरू की गई। पहले तो वह इधर उधर की बात करती रही लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया। शिवानी ने बताया कि शादी पहले एक युवक के साथ संबंध थे। मै उससे ही शादी करना चाहती थी ,लेकिन परिजनों ने सचिन के साथ कर दी। सचिन  व शिवानी की शादी हुए एक साल हुआ है, लेकिन शिवानी अपने प्रेमी के साथ लगातार सम्पर्क में रही। शिवानी प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी।

इस तरह बनाई चोरी योजना:
बह्रम यादव की भांजी की शादी होने वाली थी। भात देने के लिए परिजनों ने नकदी व जेवरात घर पर ही रखे थे। शिवानी ने यह बात अपने प्रेमी रोहित पुत्र जगपाल निवासी गांव बलेनी जिला बागपत को बताई। इसके बाद चोरी की योजना बनाइ गई। पांच दिसम्बर की रात को शिवानी ने चाय में नीद की गोली मिला। जब सब लोग सो गए तो रोहित मकान के अंदर आ गया। इसके बाद शिवानी ने घर के अंदर रखे जेवरात व नकदी रोहित को दे दी।

चोरी दिखाने के लिए मकान की छत पर  लगे दरवाजे की कुंडी तोड दी गई। छह दिसम्बर की सुबह को सबसे लेट शिवानी ही सो कर उठी थी ,जैसे कोई शक नहीं हो। अंदाजा लगाया गया कि बदमाशों मकान की छत के रास्ते से अंद आए और स्प्रे छिडक़र चोरी की गई है।

गाजियाबाद सदर के सीओ महिपाल सिंह ने कहा कि वादी सचिन की पत्नी शिवानी व उसके प्रेमी रोहित पुत्र जगपाल निवासी गांव बलेनी जिला बागपत को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया गया है। अब इस मामले की जांच की जा रही है ,उनके साथ और कोई तो नहीं था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 16 =

Back to top button