टीचर को घर में घुसकर दबंगों ने पीटा

यूपी के रायबरेली के ऐहार गांव में रविवार की शाम को मामूली बात पर एक शिक्षक के घर में घुसकर दबंगों ने घर पर जानलेवा हमला कर दिया. घर में जो भी सामने दिखा उसको बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं घर की महिलाओं और बुजुर्गों तक को भी नहीं बख्शा. हमले में पीड़ित शिक्षक की भतीजी का भी सिर फोड़ दिया.टीचर

जानकारी के मुताबिक, कीर्ति मनोहर शुक्ला जो कि सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं, घटना के एक दिन पहले उनके बड़े भाई मुरली मनोहर शुक्ला (75) ने गांव के एक ही दबंग को घर के सामने शराब पीकर गाली-गलौज करने से मना किया था. इसके बाद दबंगों ने दूसरे दिन घर में घुसकर पूरे परिवार को मारा पीटा.

दबंगों ने मुरली मनोहर शुक्ला, उनके भाई श्याम मनोहर शुक्ला (52), उनकी पत्नी, पिता नारायणदीन शुक्ला (80), अनुराग (12), आशा (25) पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. इसमें आशा की हालत और मुरली मनोहर की हालत गंभीर है. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आशा मारे दहशत के बार-बार बेहोश हो जा रही है.

इसे भी पढ़े: बीएसएफ जवान ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को मरी गोली…

इस घटना की शिकायत पुलिस से की गई तो मामले की गंभीरत समझने के बजाए उसने साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. आरोपियों की आसानी से जमानत हो गई. पीड़ित परिवार के सभी पुरुष सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं दबंगों ने मंगवार की शाम को फिर से घर के सामने गाली-गलौज की है. परिवार की महिलाएं दहशत में है.

गांव के लोगों ने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं. इनका कहना है कि इन दबंगों की शिकायत पहले भी कई मामलों में की जा चुकी है, लेकिन पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है. पीड़ित परिवार को इन दबंगों की वजह से घर से बाहर बेटियों को अब स्कूल में भेजने भी डर लगने लगा है.

Back to top button