शर्मनाक घटना: लड़की बोलती रही Sorry और लड़का पीटता रहा, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

राजधानी दिल्ली में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है. उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की. लड़के द्वारा लड़की की निर्दयिता के साथ पिटाई करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम रोहित है और वह लड़की से जबरन शादी करना चाहता था. जब लड़की ने शादी करने से मना कर दिया तो उसने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. शर्मनाक घटना: लड़की बोलती रही Sorry और लड़का पीटता रहा, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

लड़के के आगे बेबस दिखी लड़की
इसके बाद एक लड़का लड़की की बेहरमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में जो लड़की है वो लड़के के सामने पस्त नजर आ रही है. वीडियो में लड़की मार तो खा रही है, लेकिन इसका विरोध नहीं कर पा रही है. इस पूरी घटना के दौरान कोई वीडियो बना रहा है और पीछे से आवाजें भी आ रही हैं की रहने दो, छोड़ दो. वहीं, लड़की बार-बार गलती हो गई कहती हुई नजर आ रही है. लड़की के बार-बार मांफी मांगने के बाद भी लड़का रुक नहीं रहा है और उस पर लात घूंसों की बरसात करता जा रहा है.
 
बताया जा रहा है कि इस लड़के का नाम रोहित बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के के पिता दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं, हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार लड़की के पिता किस पोस्ट पर हैं. 

पीड़िता ने तिलकनर थाने में दर्ज कराई शिकायत
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़िता ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता का कहना है कि रोहित नाम के शख्स ने उसे एक वीडियो भेजा और धमकी दी है कि अगर उसने रोहित की बात नहीं मानी तो वह उसके साथ आगे भी ऐसा ही सुलूक करेगा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो और रोहित रिश्ते में थे और लड़का लगातार उस पर शादी का दवाब बनाने की कोशिश कर रहा था. पीड़िता का कहना है कि उसका ब्रेकअप हो चुका है और वह अब रोहित से नहीं मिलना चाहती है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी शिकायत पर जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘नमोस्तुते माँ गोमती’ के जयघोष से गूंजा मनकामेश्वर उपवन घाट

विश्वकल्याण कामना के साथ की गई आदि माँ