कभी-भी SEX के दौरान इन बातों को लेकर न हों शर्मिंदा

- in 18+

लाइफ में ऐसी कई चीजें होती हैं जिनके लिए आपको कभी माफी नहीं मांगनी चाहिए। उन्हीं में से एक आपकी सेक्शुऐलिटी और सेक्स के दौरान आपको क्या पसंद है और क्या नापसंद। हम आपको बता रहे हैं सेक्स से जुड़ी उन 5 चीजों के बारे में जिसके लिए आपको खेद प्रकट की जरूरत नहीं है…लाइफ में ऐसी कई चीजें होती हैं जिनके लिए आपको कभी माफी नहीं मांगनी चाहिए। उन्हीं में से एक आपकी सेक्शुऐलिटी और सेक्स के दौरान आपको क्या पसंद है और क्या नापसंद। हम आपको बता रहे हैं सेक्स से जुड़ी उन 5 चीजों के बारे में जिसके लिए आपको खेद प्रकट की जरूरत नहीं है...  अगर आप सेक्स की पहल करती हैं तो इसके लिए आपको शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी और को यह हक है कि वह इसके लिए आपको बुरा महसूस करवाए। सेक्स के दौरान फर्स्ट मूव लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है और अगर आपने अपने अवरोधों को दूर कर यह पहल की है तो उसके लिए खुद पर गर्व महसूस करें, शर्मिंदा न हों।  सेक्स को मस्ती से भरपूर बनाकर उसे इंजॉय करने में क्या बुराई है? बेडरूम में सेक्स टॉय इस्तेमाल करने में तब तक कोई बुराई नहीं है जब तक आपकी वजह से किसी को कोई चोट न पहुंचें। आपके पार्टनर को तो खुश होना चाहिए कि आप अलग तरह से एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं।  कई बार ऐक्ट के दौरान पार्टनर ऑफ ट्रैक हो जाता है ऐसे में उन्हें निर्देश देकर वापस पटरी पर लाने में कोई हर्ज नहीं है। कभी-कभार पार्टनर को इस बारे में निर्देश देना कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं और उनके क्या करने से आपको ज्यादा संतुष्टि महसूस होती है...इसमें आपको किसी तरह की शर्मिंदगी नहीं होनी चाहिए।  हो सकता है कि आप सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान कुछ चीजें करती हों लेकिन अगर इस वक्त आपका वह करने का मन नहीं है तो पार्टनर को साफतौर पर मना कर दें। अगर आप कोई काम नहीं करना चाहतीं तो इसके लिए दिखावा करने की जरूरत नहीं है।सेक्स तब ज्यादा बेहतरीन होता है जब दोनों पार्टनर को बराबर संतुष्टि महसूस हो। जब दोनों पार्टनर को ऑर्गैज्म महसूस होता है तभी सेक्स को अच्छी तरह से इंजॉय किया जा सकता है। लेकिन अगर आपके क्लाइमैक्स के वक्त पार्टनर को संकोच हो रहा है तो आप क्या चाहती हैं यह पार्टनर को बताने में कोई हर्ज नहीं है।

अगर आप सेक्स की पहल करती हैं तो इसके लिए आपको शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है और ना ही किसी और को यह हक है कि वह इसके लिए आपको बुरा महसूस करवाए। सेक्स के दौरान फर्स्ट मूव लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है और अगर आपने अपने अवरोधों को दूर कर यह पहल की है तो उसके लिए खुद पर गर्व महसूस करें, शर्मिंदा न हों।

सेक्स को मस्ती से भरपूर बनाकर उसे इंजॉय करने में क्या बुराई है? बेडरूम में सेक्स टॉय इस्तेमाल करने में तब तक कोई बुराई नहीं है जब तक आपकी वजह से किसी को कोई चोट न पहुंचें। आपके पार्टनर को तो खुश होना चाहिए कि आप अलग तरह से एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं।

कई बार ऐक्ट के दौरान पार्टनर ऑफ ट्रैक हो जाता है ऐसे में उन्हें निर्देश देकर वापस पटरी पर लाने में कोई हर्ज नहीं है। कभी-कभार पार्टनर को इस बारे में निर्देश देना कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं और उनके क्या करने से आपको ज्यादा संतुष्टि महसूस होती है…इसमें आपको किसी तरह की शर्मिंदगी नहीं होनी चाहिए।

हो सकता है कि आप सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान कुछ चीजें करती हों लेकिन अगर इस वक्त आपका वह करने का मन नहीं है तो पार्टनर को साफतौर पर मना कर दें। अगर आप कोई काम नहीं करना चाहतीं तो इसके लिए दिखावा करने की जरूरत नहीं है।सेक्स तब ज्यादा बेहतरीन होता है जब दोनों पार्टनर को बराबर संतुष्टि महसूस हो। जब दोनों पार्टनर को ऑर्गैज्म महसूस होता है तभी सेक्स को अच्छी तरह से इंजॉय किया जा सकता है। लेकिन अगर आपके क्लाइमैक्स के वक्त पार्टनर को संकोच हो रहा है तो आप क्या चाहती हैं यह पार्टनर को बताने में कोई हर्ज नहीं है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘भाभी जी’ ने किया साड़ी में बॉलीबुड के गाने पर धांसू डांस… देखें वीडियो!

डांस करना और देखना तो हर किसी को