जौनपुर: बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर की हत्या

- in अपराध
जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के पीली कोठी के पास सोमवार की शाम सात बजे बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार बिजली विभाग के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर छानबीन की पर कुछ पता नहीं चल सका। घटना के पीछे ठेकेदारी का विवाद माना जा रहा है।  

जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के मढ़ी गांव के बाबा का पुरवा निवासी नवल किशोर सिंह (55) वाराणसी के पांडेयपुर स्थित बजरंगनगर कालोनी में रहते थे। वह बिजली विभाग में ठेकेदारी करते थे। सोमवार की शाम नवल किशोर हाईडिल से वाराणसी जाने के लिए निकले। उनकी कार पीली कोठी के निकट पहुंची कि बाइक सवार बदमाशों ओवरटेक कर कार को रोक लिया।

जबतक वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनपर गोलियां बरसा दी और फरार हो गए। घायल नवल किशोर को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके सिर में दो गोली लगी थी। सूचना मिलते ही लाइनबाजार, कोतवाली और जफराबाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

शहर में जगह-जगह नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चला पर कोई सुराग नहीं लग सका। सीओ सिटी डॉ. अनिल पांडेय ने बताया कि हत्या के पीछे ठेकेदारी का विवाद हो सकता है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है। शीघ्र ही हत्यारों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक्‍ट‍िविस्‍ट शेहला रशीद को अंडरवर्ल्‍ड डॉन रवि पुजारी ने जान से मारने की दी धमकी

पति के साथ अनहोनी की सूचना पर पत्नी और बच्चे गए घर

 जौनपुर जिले के लाइनबाजार थाना अंतर्गत पीली कोठी के समीप बदमाशों की गोली का शिकार हुए बिजली विभाग के ठेकेदार नवल किशोर सिंह का परिवार कैंट थाना अंतर्गत विश्वनाथ पुरी कॉलोनी में किराये के मकान में रहता था। पुलिस और परिजनों ने नवल किशोर की पत्नी पूनम सिंह को उनके साथ अनहोनी की सूचना दी तो वो दोनों बेटों और एक बेटी के साथ जौनपुर जिले के चंदवक थाना अंतर्गत मढ़ी गांव के बाबा का पुरवा स्थित पैतृक आवास के लिए रवाना हो गई।

उधर, देर शाम तक नवल किशोर सिंह की हत्या का समाचार सार्वजनिक हुआ तो मुहल्ले के लोग उनके किराये के मकान के आसपास जुट गए थे। मुहल्ले के लोगों का कहना था कि नवल किशोर अपने काम से काम मतलब रखते थे और मिलनसार किस्म के थे। उनकी हत्या किए जाने के समाचार पर विश्वनाथपुरी कॉलोनी के लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी