वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जल्द ही कामसूत्र पर आधारित अपना अगला शो लॉन्च करेंगी. खबरों की माने तो इसकी स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो चुका है. गौरतलब है कि पिछले दिनों ये खबर आई थी की एकता कपूर फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ से प्रेरित एक टीवी शो करने जा रही है. अब इसी बीच एकता कामसूत्र पर आधारित अपना अगला शो लॉन्च करेंगी और खुद एकता ही इसे सुपरवाइज कर रही हैं.वात्स्यायन की रचना पर आधारित शो लेकर आ रही है एकता कपूर

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसकी कहानी राजस्थान के गोली जाति की महिलाओं से प्रेरित है जो वात्स्यायन की रचना पर आधारित होगा. वही शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “यह एक काल्पनिक सीरीज होगी जो राजस्थान में रहने वाले गोली जाति लोगों पर आधारित होगी. माना जाता है कि इस समुदाय की महिलाएं महाराजाओं की रखैल बनती थीं और उसी महल में रहती थीं जहां रानियां रहती थीं.”

एकता कपूर का यह शो उनके वेब प्लैटफॉर्म अल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा. ख़ास बात यह है कि ऐसा पहली बार होगा जब कामसूत्र पर कोई वेब सीरीज बनेगी. गौरतलब है कि एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रियेटिव हेड एवं संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं जो कई टीवी शोज का निर्माण कर चुकी है और अक्सर ही वह कुछ नया करने की कोशिश करती है. अगर एकता अपने इस नए शो को लेकर आती है तो देखना होगा कि दर्शकों पर उसका क्या असर होता है.

Back to top button